होम / उज्जैन में 12 साल की बच्ची से हैवानियत! ढाई घंटे से खुन में लथपथ भटकी मासूम, नहीं मिली मदद

उज्जैन में 12 साल की बच्ची से हैवानियत! ढाई घंटे से खुन में लथपथ भटकी मासूम, नहीं मिली मदद

• LAST UPDATED : September 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ujjain Rape Case, उज्जैन: एमपी के उज्जैन से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आ रही है। महाकाल थाना क्षेत्र के मुरलीपुरा में 12 साल की एक लड़की बेहोशी की हालत में मिली है। लड़की खून से लथपथ थी। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया।

 जहां डॉक्टरों ने उसके साथ रेप होने की पुष्टि की है। लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बच्ची की हालात नाजुक

पुलिस बच्ची को इलाज के लिए चरक अस्पताल ले गई, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे इंदौर रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक, जब बच्ची की हालत में सुधार नहीं हुआ तो पुलिस ने उसे खून देकर मदद की, लेकिन उसके गुप्तांगों को गंभीर नुकसान पहुंचने के कारण उसका काफी खून बह गया। इस पूरे मामले में एसआईटी में उज्जैन एसपी थे। रेप के बाद लड़की ने मदद के लिए कुछ लोगों की शरण ली, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

पुलिसकर्मियों ने खून देकर की मदद

आपको बता दें कि यह घायल बच्ची महाकाल थाना क्षेत्र में बड़नगर रोड पर मुरलीपुरा में दंडी आश्रम के पास मिली थी.
इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. बच्ची का बहुत ज्यादा खून बह रहा था। इसलिए पुलिस अधिकारी ने रक्तदान कर उसकी मदद की। एसपी ने बताया कि लड़की की बातचीत से ऐसा लग रहा है कि वह प्रयागराज (यूपी) में रहती है। जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है. लड़की ने कुछ नहीं कहा, इसलिए यह अज्ञात है कि घटना कहाँ हुई। फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Also Read: 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox