होम / Damoh Accident: सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ हादसा, हैरान कर देगा मामला

Damoh Accident: सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ हादसा, हैरान कर देगा मामला

• LAST UPDATED : February 19, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Damoh Accident: आजकल सोशल मीडिया के जमाने में युवा अपनी निजी जिंदगी की हर मूमेंट की फोटो सोशल मीडिया पर अपडेट करते है। चाहें वो खाना की फोटो हो या फिर कही घूमने की फोटो हो। छोटे से छोटे मूमेंट को बिना फोटो के मिस नही करते है। इस सोशल मीडिया के जमाने में फोटो लेना अपने हर मूमेंट को फोटो में कैद करना अच्छा है लेकिन कभी कभी इन्हीं फोटो के चक्कर में अक्सर कई लोगों की जान चली जाती है। एक ऐसा ही मामला जबलपुर से सामने आया है।

60 फीट गहरी खाई में गिरी युवती

जबलपुर में कुछ युवक और युवती अपनी छुट्टी मनाने के लिए टाइगर रिजर्व के पर्यटक क्षेत्र पर आए थे, वहां के ऊंचे पहाड़ों का नजारा देखने के लिए आए थे। दरसल, ऊंचे पहाड़ पर सेल्फी लेने के दौरान रिया यादव का पैर फिसल गया और वह 60 फीट गहरी खाई में गिर गई। वहां सिग्रामपुर चौकी प्रभारी आलोक तिरपुढ़े अपने स्टाफ के साथ घूमकर लौट रहे थे तभी उनकी नजर सड़क किनारे घायल पड़ी युवती पर गई तो उन्होंने तुरंत युवती को इलाज के लिए जबलपुर भेजा।

सेल्फी के चक्कर में हुआ हादसा 

सिंग्रामपुर से भैंसाघाट पहाड़ी रास्ते से वॉटरफॉल जाने के लिए जगह-जगह पर पहाड़ो के नजारे लोगों को मननोहक लगते है। और वह यहां सेल्फी लेना पसंद करते है। यहां जरा सी चूक से दुर्घटना हो सकती है। ऐसा ही धमापुर की 21 वर्षीय रिया यादव के साथ हुआ, सेल्फी लेने के चक्कर में पैर फिसलने से स्कूटी सहित 60 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

रिया के पैर में लगी चोट 

इस हादसे में रिया के पैर में फ्रैक्चर हो गया। आपको बता दें कि ये घटना भैंसाघाट के सिद्ध बाबा के पास अंधी मोड़ पहाड़ी की है। खास बात यह रही कि पहाडी पर घायल पड़ी युवती की मदद के लिए वहां चौकी प्रभारी आलोक तिरपुड़े मौजूद थे और उनके साथ अन्य लोगों ने देख लिया और उसके साथियों की मदद से इलाज के लिए निजी वाहन से जबलपुर पहुंचाया गया है।

थोड़ी सी चूक से हुआ हादसा 

बता दें सिंग्रामपुर से भैंसाघाट पहाड़ी मार्ग से निदान वॉटरफॉल जाने के लिए जगह-जगह पर मनोरम पहाड़ियों के दृश्य लोगों के लिए सेल्फी लेने के लिए लालायत करते हैं। इस दौरान इन खतरनाक सेल्फी प्वाइंट में जरा सी चूक दुर्घटना का कारण बन जाती है। कुछ ऐसा ही जबलपुर के धमापुर निवासी रिया यादव 21 वर्ष के साथ हुआ, जो सेल्फी लेने के चक्कर में पैर फिसलने से स्कूटी सहित 60 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

ये भी पढ़ें : 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox