होम / Damoh: अडानी विवाद को लेकर सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, स्टेट बैंक के सामने दिया धरना

Damoh: अडानी विवाद को लेकर सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, स्टेट बैंक के सामने दिया धरना

• LAST UPDATED : February 6, 2023

दमोह: देश मे सामने आए ताजा घटनाक्रमो के बाद दमोह में भी कांग्रेस अब आक्रामक रूप में है। अडानी विवाद और एलआईसी को को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जाकर मोदी और शिवराज सरकार के खिलाफ माहौल तैयार करने में जुटी है।

अजय टण्डन के नेतृत्व में किया गया धरने को आयोजित

दमोह में कांग्रेस विधायक अजय टण्डन के नेतृत्व में जिला कांग्रेस ने एक बड़े धरने को आयोजित कर सरकार पर जमकर हमला बोला। लंबे समय बाद यहां जिले भर के दिग्गज कांग्रेसी एक मंच पर दिखे तो पार्टी की ताकत भी दिखाई दी।

कांग्रेस अध्यक्ष रतनचंद ने हालातो पर जाहिर की गहरी चिंता

मीडिया से बात करते हुए विधायक टण्डन ने कहा कि पहले अंगेजो का गुलाम बनकर देश रहा और अब वो दिन दूर नही जब कुछ सेठिया देश चलाएंगे। वही जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतनचंद जैन ने मौजूदा हालातो पर गहरी चिंता जाहिर की। करीब 2 घंटे तक चले धरना प्रदर्शन में कांग्रेसी लगातार केंद्र और प्रदेश की सरकार पर हमला बोलते नजर आए।

क्या है मामला ?

बता दे अडानी समूह को लेकर हिंडनबर्ग रीसर्च की एक रिपोर्ट सामने आई थी। जिसके बाद लगातार अडानी समूह का शेयर गिर रहा है। आपको जान के हैरानी होगी की अडानी समूह के बाद अगर किसी को सबसे ज़्यादा नुकसान हुआ है, तो वो है भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC)। भारतीय जीवन बीमा निगम के शेयर सवा 13 फीसदी टूट चुके हैं। गौतम अडानी अपनी कंपनी पर लगे आरोपों के नतीजे में नुकसान उठा रहे हैं। साथ में उन निवेशकों को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है जिन्होंने उनकी कंपनियों में अपना पैसा लगाया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox