होम / Damoh: कुर्सी पर बैठकर चाय पी रहे दलित को मारी लात, समझौते के लिए बुलाई पंचायत में फिर की मारपीट

Damoh: कुर्सी पर बैठकर चाय पी रहे दलित को मारी लात, समझौते के लिए बुलाई पंचायत में फिर की मारपीट

• LAST UPDATED : July 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Damoh: दमोह जिले के जेरठ चौकी क्षेत्र में आने वाले हिनौता घाट गांव में बुधवार को चाय की दुकान पर चाय पी रहे एक दलित को दुकानदार के बेटे ने लात मारकर गिरा दिया और उसके बाद मारपीट कर दी। दलित का आरोप है कि वह नीची जाति का है इसलिए उसके साथ इस तरह का व्यवहार किया गया। अगले दिन गुरुवार दोपहर गांव में पंचायत बुलाई गई वहां पर भी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। पीड़ित ने पथरिया थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
  • समझौत के लिए बुलाकर फिर किया मारपीट

जाति का अपमान करने का आरोप

पीड़ित रामकिशोर अहिरवाल ने बताया कि हिनौता घाट गांव में चाय की दुकान पर चाय पीने पहुंचा था। तभी चाय दुकान संचालक के बेटे ने उसे लात मार दी, क्योंकि मैं कुर्सी पर बैठा था। उसने जाति का अपमान भी किया। गुरुवार को समझौते के लिए पंचायत बुलाई गई, जिसमें वह अपना पक्ष रखने के लिए अपने पिता के साथ पहुंचा था। वहां पर भी आरोपी प्रदीप लोधी उसके चाचा सूरज लोधी, चंदन लोधी और गजराज लोधी ने उसके साथ मारपीट कर दी।

मामले की जांच जारी

इसके बाद वह पथरिया थाने पहुंचा जहां पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ जातिगत अपमान और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Also Read: मां शारदा के शहर में 10 साल की बच्ची के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत नाजुक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox