होम / Damoh News: नगर रक्षा समिति का सदस्य खाकी वर्दी  में कर रहा था गुंडागर्दी, भड़के ग्रामीण ने निकाली हेकड़ी

Damoh News: नगर रक्षा समिति का सदस्य खाकी वर्दी  में कर रहा था गुंडागर्दी, भड़के ग्रामीण ने निकाली हेकड़ी

• LAST UPDATED : January 17, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Damoh News: दमोह जिले के नगर रक्षा समिति के सदस्य पर खाकी वर्दी पहनकर लोगों को धमका कर वसूली करने का आरोप लगा है। गांव वालों का आवेदन मिलने पर टीआई ने इस मामले पर तुरंत कार्रवाई की। उसे समिति से हटा दिया है।

वर्दी पहनकर लोगों को करता परेशान

बता दें कि गांव वालों ने आवेदन में कहा था कि बरक्वाइन, लुकायन और बकायन में एक युवक NRS की वर्दी पहने घूमता है। उसका नाम सोनू रजक निवासी बरक्वाइन थाना बटियागढ़ है। वह क्षेत्र में दहशत का माहौल बना रखा है। रविवार रात करीब 11 बजे उमेश पिता राजू अपने खेत से घर आ रहे थे। रास्ते में अचानक सोनू रजक व उसके भाई नेतराम रजक ने उन लोगों की चलती बाइक को लाठी मारकर गिरा दिया। जिससे उमेश गिर गया। उसके हाथों में चोट आई है। इस मामले की शिकायत स्थानीय लोगों ने बटियागढ़ थाना पहुंचकर सहायक उपनिरीक्षक बालमुकुंद सिंह को की।

थाना प्रभारी को सोंपा आवेदन

थाना प्रभारी बटियागढ़ के नाम का आवेदन भी सौंपा। सोनू रजक पर पहले भी इस तरह के कई आरोप लगे हैं। उस समय थाना प्रभारी सोनाली जैन ने शिकायतें मिलने के चलते एनआरएस सोनू रजक को अलग किया था। एसपी सुनील तिवारी ने बताया कि ये मामला संज्ञान में आया है मैंने बटियागढ़ थाना प्रभारी को बोला है और उनके द्वारा इसे थाना से अलग कर दिया गया है। थाना प्रभारी बटियागढ़ नेहा गोस्वामी ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद मैंने थाना सोनू रजक को हटा दिया है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox