होम / Damoh Rape Case: दमोह में दुष्कर्म से पीड़ित नाबालिग ने पिया जहर, हालत गंभीर

Damoh Rape Case: दमोह में दुष्कर्म से पीड़ित नाबालिग ने पिया जहर, हालत गंभीर

• LAST UPDATED : December 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Damoh Rape Case: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है जब एक मासूम ने दुष्कर्म की घटना के बाद ज़हर पी लिया है और अब नाबालिग जिंदगी ओर मौत की जंग लड़ रही है। यह मामला दमोह जिले के तेजगढ़ थाने के तहत आने वाली इमलिया चौकी से सामने आया है जहां रविवार की रात को एक नाबालिग लड़की अपने घर में अकेली थी, उसके मां बाप एक आयोजन में गए थे। तभी पास के युवक ने पीड़िता के घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

ये है पूरा मामला (Damoh Rape Case) 

बता दें कि अपने साथ घटित घटना के बाद पीड़िता ने नाबालिग ने घर मे रखे कीटनाशक को पी लिया। जब पीड़िता की हालत गंभीर हुई तो आसपास के लोगों ने उसकी खबर ली औऱ उसके मां बाप को बता दिया। पीड़िता के परिजन लड़की को आनन फानन में दमोह जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे भर्ती किया गया। पुलिस ने पीड़िता से उसके बयान लिेए।

पीडिता ने ज़हर पीने का कारण अपने साथ हुए दुष्कर्म को बताया तो सब हैरान रह गए। मेडिकल जांच में रेप की पृष्टि हुई जिसके बाद तेजगढ़ पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इस घटना का आरोपी फिल्हाल अभी फरार है। रेप और जहर पीने के बाद नाबालिग की स्थिति नाजूक है। उसके परिजन नाबालिग को लेकर बेहद परेशान है।

ये भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox