होम / परिवार पर जानलेवा हमला, बेटे की मौत वहीं माँ–बाप की हालत गंभीर

परिवार पर जानलेवा हमला, बेटे की मौत वहीं माँ–बाप की हालत गंभीर

• LAST UPDATED : May 1, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) MP, Chattarpur: मध्य प्रदेश के छत्तरपुर में एक परिवार पर लाठी-डंडे से जानलेवा हमला किया गया जिसमे घर के बेटे की मौत हो गई है वहीं दूसरी तरफ माँ-बाप की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्त में लिया है। पूछताछ के बाद आरोपियों ने इस बात की पुष्टि कि, की हमले का कारन कुछ पुरानी आपसी रंजिशें थी। हमले के पीछे एक सोची समझी साज़िश थी।

मृतक का नाम अरविंद यादव (22) था जो पास के मऊखेडा में ही मज़दूरी करता था। हमले वाले दिन भी रोज़ाना की तरह अरविंद यादव शाम को घर लौटा और अपने पिता पुन्ना यादव और माँ के साथ घर के बहार बैठा था तभी उन्ही के गाँव के कुछ दबंग लड़के धीरज, कल्लू, नेता, मनकुसी और जाहर मोटरसाइकिल पर आये और अरविंद सहित उसके माता पिता पर भी हमला करना शुरू कर दिया, तीनो सदस्य को गंभीर रूप से घायल करने के बाद लड़के वहां से फरार हो गए। तीनो की हालत काफी गंभीर थी तभी आस पास के लोग उन्हें पास स्थित गुलगंज अस्पताल में ले कर पहुंचे जहाँ उनकी हालत को देखते हुए घायलों को वह के डॉक्टर्स ने जिला अस्पताल जाने को कहा। रात से ही तीनो का इलाज शुरू कर दिया गया था पर सुबह होते ही अरविंद की हालत काफी बिगड़ने लगी और उसी वक़्त उसे मिशन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया, जहाँ पर इलाज के दौरान अरविंद ने दम तोड़ दिया।

Read More:

पुरानी रंजिश के कारन किया था हमला

मंगलवार को गुलगंज थाने के तहत मऊखेड़ा में हुए हमले की जांच में अरविंद यादव की मौत पर पुलिस ने हत्या की चार्जशीट फाइल कर दी है और साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। एसपी अगम जैन ने ये जानकारी देते हुए बताया है की अरविन्द यादव, पिता पुन्ना यादव (60) एवं उसकी माँ के साथ गाँव को लोगो द्वारा 27 अप्रैल को लाठी-डंडे से हमला किय गया था। जिसकी शिकायत गुलगंज थाने में भी कराई गई थी जिसमे मारपीट, गाली-गलौज पर शिकायत दर्ज हुई थी। घर के पुराने झगडे और कुछ विवादों के कारन अरविंद को अपनी जान गवानी पड़ी। कल्लू उर्फ़ वीरेंदर यादव, धीरज यादव और जाहर यादव पुलिस के गिरफ्त में है वहीं पुलिस ने बताया की बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

By- Anjali Singh

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox