होम / Deadly Online Game पब्जी खेलते खेलते लगा ली युवक ने फांसी

Deadly Online Game पब्जी खेलते खेलते लगा ली युवक ने फांसी

• LAST UPDATED : April 3, 2022

Deadly Online Game

इंडिया न्यूज़, छतरीपुरा :

Deadly Online Game मध्य प्रदेश में (While playing PUBG in Madhya Pradesh, a young man Mohammad Mirzan ended his life)पब्जी खेलते-खेलते एक नौजवान मोहम्मद मिर्जान ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना छतरीपुरा थाना इलाके की बताई जा(incident is being told of Chhatripura police station area) रही है।  जहां एक युवक ऑनलाइन गेम खेलते हुए अपने कमरे में चला गया। जब शाम को परिजनों ने उसे खाना खाने के लिए आवाज लगाई तो मिर्जान ने कोई जवाब नहीं दिया। जब मां ने ऊपर जाकर देखा तो उसके पैरों तले से जमीन निकल गई। क्योंकि बेटा फांसी पर झूल रहा था।  बताया जा रहा है कि युवक गेम का बेहद शौकीन था।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

आनन-फानन में परिजनों ने बेटे को नीचे उतारा और अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आकर कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दे दिया। पुलिस को दी जानकारी में परिजनों ने बताया कि हमारा कपड़े का काम है। बेटा मोहम्मद मिर्जान भी काम में हाथ बटाता था। लेकिन उसे गेम की लत लग चुकी थी। इसलिए वह हर समय ऑनलाइन गेम खेलता रहता था। वहीं मृतक के चाचा ने अभिभावकों से निवेदन किया है कि अपने बच्चों को ऑनलाइन गेम से बचा कर रखें।

ऑनलाइन गेम का खुमार लील चुका है कई जिंदगियां

बता दें कि इससे पहले भी कई लोग ऑनलाइन  गेम के चक्कर में अपनी  जान से हाथ धो बैठे हैं। वहीं कई लोग मोबाइल के चक्कर में ही सड़क दुर्घटनाओं का शिकार भी हो चुके हैं। जिससे लोगों के हंसते खेलते घरों में सन्नाटा पसर जाता है। वहीं बुढ़ापे की लाठी कहा जाने वाला समय से पहले ही दुनियां को अलविदा कह जाता है।

Read More: Poisonous Liquor Business in Full Swing in Sagar शराब पीने के बाद हो रही रहस्यमय तरीके से मौतें

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox