होम / Dhar News: पागल डॉग का आतंक, 13 लोगों को काटा, युवाओं ने मार डाला

Dhar News: पागल डॉग का आतंक, 13 लोगों को काटा, युवाओं ने मार डाला

• LAST UPDATED : January 12, 2024
India News(इंडिया न्यूज़), Dhar News: धार जिले में एक पागल श्वान ने जमकर दहशत मचाई। पागल डॅाग ने एक के बाद एक 13 लोगों को काटकर लहूलुहान कर दिया। पागल डॅाग ने रास्ते में आने वाले मूक पशुओं को भी अपना शिकार बना लिया। पागल श्वान के घूमने की खबर इलाके में फैलते ही सनसनी फैल गई। लोगों में डर का माहौल बन गया। एक घंटे तक डर का माहौल बना रहा। इसके पहले की पागल डॅाग अन्य लोगों की काटता, युवाओं ने उसका पीछा कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
बता दें कि करीब 12 बजे के पहले पागल डॅाग ने विजय स्तंभ क्षेत्र से लोगों को काटना शुरू किया उसके बाद बाजार की ओर दौड़ लगाते हुए आगे बढ़ा। इस दौरान रास्ते में भागते हुए डॅाग ने बच्चों सहित कई लोगों को अपना शिकार बनाया

कई लोगों को बनाया शिकार 

ग्रामीण क्षेत्र से हाट बाजार करने आए ग्रामीण भी इसका शिकार बने। बाग सहित आगर, बाणदा, कुडूझेता, थाना, लौंगसरी, ढीलवाणी गांव के लोगों को डॅाग ने काट लिया। रास्ते में डॅाग ने गाय, बकरी को भी निशाना बनाया। पीड़ित शिक्षक दिनेश उपाध्याय ने बताया कि पैदल स्कूल जा रहे थे। वे मोड़ से कुछ आगे बढ़े कि सामने की ओर से पागल डॅाग को लेकर पुकार मचाते हुए लोगों को देखा गयाा। इस समय पागल डॅाग आगे निकल गया था, जिससे वे निश्चिंत हो गए थे, लेकिन वह वापस पीछे मुड़ा और पलटकर पैर की पिंडली पर काट लिया। उन्हें पैर में दस टांके आए हैं।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox