होम / Dhirendra Shastri: ज्ञानवापी मामले में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एंट्री, कहा जो राम का है, वह हमारा है

Dhirendra Shastri: ज्ञानवापी मामले में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एंट्री, कहा जो राम का है, वह हमारा है

• LAST UPDATED : August 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Dhirendra Shastri: ज्ञानवापी मस्जिद में एएसआई सर्वे चलाया जा रहा है। इस मामले को लेकर सियास्त पहले से हीं काफी गर्माया हुआ है। अब इस मामले में बागेंश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एंट्री हुई है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीक करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित ज्ञानवापी मस्जिद नहीं बल्कि शिव मंदिर है। इसे मस्जिद कहना बंद करना चाहिए। साथ हीं उन्होंने यह भी कहा कि जो राम का है, वह हमारा है।

  • ज्ञानवापी मस्जिद नहीं बल्कि शिव मंदिर है
  • महाभंडारे के साथ समापन

रामकथा का आखिरी दिन

बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री छिंदवाड़ा के सिमरिया में रामकथा कर रहे हैं। जिसका आयोजन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ द्वारा किया गया था। आज इस रामकथा का आखिरी दिन था। जिसका समापन महाभंडारे के साथ किया गया। यह कथा पिछले दो दिनों से चल रही थी।

साधु-संतों के बीच बयानबाजी तेज

बता दें कि उत्तरप्रदेश के वाराणसी स्थित ज्ञानवापी में एएसआई सर्वे चलाया जा रहा है। लोगों का दावा है कि इस सर्वे में टीम को हिंदु धर्म के कई चिन्ह मिलें हैं। जैसे की मूर्ति, त्रिशूल और कलश मिलने का दावा किया गया है, लेकिन अबतक इसकी कोई फाइनल रिपोर्ट नहीं आई है। इससे पहेल साधु-संतों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है।

Also Read: पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश दिए जाने की घोषणा पर कमलनाथ का हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox