होम / Shahdol: बंदुक की नोक पर डीजल लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार, 11 लाख का माल बरामद!

Shahdol: बंदुक की नोक पर डीजल लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार, 11 लाख का माल बरामद!

• LAST UPDATED : December 9, 2022

Shahdol: मध्य प्रदेश के शहडोल में बंदुक दिखाकर डीजल लूटने वाले आरोपियों के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिली है कि इनके कब्जे से बोलेरो समेत 11 लाख का माल पुलिस ने जब्त किया है। जानकारी के अनुसार 7 सितंबर 2022 को उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के अहरी बाना मऊ में रहने वाले फूलचन्द्र ने थाना सोहागपुर में शिकायत दर्ज कराई थी।

Shahdol: गिरोह बनाकर लूटते थे डिजल

पुलिस ने बताया कि फूलचन्द्र ट्रक यूपी 70 जीटी 2542 में  ईंट लेकर शहडोल आया था। शहडोल-बुढार हाईवे रोड मे आरटीओ ऑफिस के पास पूरा ईंट खाली न हो पाने से वहीं पर ट्रक खड़ा करके उसी ट्रक में सो गया था। जिसके चलते रात को करीब डेढ़ बजे आचानक से हल्की सी आवाज आने पर ट्रक से नीचे उतरकर देखा तो ट्रक की टंकी के पास मोटरसाइकिल लिए दो व्यक्ति खड़े थे।

यह भी पढे: Jabalpur: पैरामेडिकल के छात्रों ने MP आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय का किया घेराव, जानें- क्या है मामला?

जब फूलचन्द्र ने उनसे वहां खड़े होने के बारे में पूछा। तभी उसी समय सफेद रंग की बोलेरो में चार लोग और आ गए। जिसमें से एक ने कट्टा निकालकर धमकी दी और ट्रक की टंकी से करीब 200 लीटर डीजल चोरी करके भाग गए। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली की बुढ़ार थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरा में रहने वाला बादल लोनी एक गिरोह बनाकर डीजल चोरी करता है। जो 8 दिसंबर की रात में बिना नंबर की सफेद रंग की बोलेरो से गिरोह के साथ डीजल चोरी करने शहडोल की तरफ गया था। जानकारी मिली है कि सोहागपुर थाना शहडोल-बुढार हाईवे रोड से दावत ढाबा के पास एक बिना नंबर की सफ़ेद रंग की बोलेरो खड़ी देखी। जिसमें से कुछ लोग पुलिस को देखकर कच्चे रोड की ओर भागे।

पुलिस ने पीछा कर उन डीजल चोरों को पकड़ लिया। जिसने पूछताछ मे आरोपीयों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से बोलेरो सहित 11 लाख का माल बरामद किया है।

यह भी पढे: Controversial Book: लॉ कॉलेज की 2 विवादित किताब की लेखिका डॉ. फरहत खान पुणे से गिरफ्तार!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox