होम / DJ Playing in Police Station थाना प्रभारी संग महिला कर्मचारियों ने लगाए ठुमके

DJ Playing in Police Station थाना प्रभारी संग महिला कर्मचारियों ने लगाए ठुमके

• LAST UPDATED : March 10, 2022

DJ Playing in Police Station

इंडिया न्यूज़, मुरैना:

DJ Playing in Police Station मध्य प्रदेश (madhya pardesh)में मुरैना जिले (Morena district of Madhya Pradesh)में पड़ने वाले नूराबाद थाना(dancing in Noorabad police station) में महिला पुसिलकर्मियों के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें थाना प्रभारी आरती चराटे (police station in-charge Aarti Charate)के साथ अन्य महिला पुलिस कर्मचारी भी जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। मौका था थाने में डांस प्रतियोगिता का जब सभी महिला पुलिस कर्मियों ने थाने में डीजे लगाकर खूब धमाल मचाया। हालांकि इस प्रतियोगिता में कौन विजयी रहा इस बात की जानकारी थाना प्रभारी ने नहीं दी है। लेकिन एक बात जरूर है कि महिला पुलिस मुलाजिमों का वीडियो राज्य के हर मोबाइल पर छाया हुआ है।

महिला पुलिसकर्मियों ने वर्दी में किया डांस

थाना प्रभारी आरती चराटे समेत सभी महिला पुलिसकर्मी वर्दी में ही डांस करती रही। इस दौरान किसी अन्य सहकर्मी ने उनके डांस का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद देखते ही देखते वीडियो शहर भर में फैल गया। इस दौरान लोगों की जुबान पर एक ही बात थी कि क्या थाने में भी डांस प्रतियोगिता का आयोजन संभव है।

Read More: Youth Kidnapped in Jabalpur युवक को छोड़ने के लिए मांगी 15 लाख की फिरौती, जंगल में मिला शव

एसपी ने लिया मामले पर संज्ञान

महिला पुलिसकर्मियों के वर्दी में डांस के वीडियो  पर अब मुरैना पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी(Morena Superintendent of Police Ashutosh Bagri) ने संज्ञान ले लिया है। पुलिस अधीक्षक ने इस घटना पर कहा कि यह आयोजन किस लिए किया गया है हम इसकी जांच कराएंगे। क्योंकि इस तरह के आयोजन की पुलिस विभाग कभी मंजूरी नहीं देता। अब यह लोग वर्दी में रहते हुए भी थाने में ही डांस कर रहे हैं। इसकी जांच कराई जाएगी।

Read More: Tragic Accident in Bhopal सीट बैल्ट गले में फंसने से पिता की गोद में तोड़ा मासूम ने दम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox