होम / Election Result: जीतू पटवारी ने मतगणना से पहले दिया ये बड़ा सन्देश, किया अलर्ट!

Election Result: जीतू पटवारी ने मतगणना से पहले दिया ये बड़ा सन्देश, किया अलर्ट!

• LAST UPDATED : June 3, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Election Result: लोकसभा चुनाव मतगणना से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीतू पटवारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए अलर्ट जारी किया है। उन्होंने कहा कि मतगणना के दौरान पूरी सतर्कता बरतनी होगी ताकि किसी भी तरह की गलती न हो।

मतगणना केंद्र पर पहुंचें समय रहते

पटवारी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मतगणना केंद्र पर समय से पहुंच जाएं और अपना पहचान पत्र व नियुक्ति पत्र साथ लेकर आएं। साथ ही वहां की तैयारियों को भी समझ लें।

निगरानी रहे पारदर्शी और सतर्क

उन्होंने निर्देश दिया कि कार्यकर्ता मतगणना के दौरान पूरी पारदर्शिता और सतर्कता से निगरानी करें। किसी भी अनियमितता या संदेहास्पद गतिविधि पर तुरंत नोटिस लें।

टेबल पर नजर रखें (Election Result)

पटवारी ने कहा कि मतगणना के दौरान हर टेबल पर गिनती की सही प्रक्रिया का पालन हो, इस पर भी नजर रखनी होगी। यदि कोई नियम विरुद्ध दिखे तो तुरंत संबंधित अधिकारी को बताएं।

परिणाम पत्रक की करें जांच

मतगणना खत्म होने के बाद भी पटवारी ने कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने को कहा है। उन्होंने निर्देश दिया कि परिणाम पत्रक पर हस्ताक्षर करने से पहले उसकी अच्छी तरह जांच कर लें।
लोकसभा चुनाव परिणामों से पहले कांग्रेस की सतर्कता बरतने की अपील उसके पिछले अनुभवों से प्रेरित लगती है। पार्टी किसी भी गलती से बचना चाहती है।

Also read:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox