होम / Electricity Bill: बिजली कनेक्शन काटने गए कर्मचारी को मारे पत्थर, वीडियो वायरल, देखे

Electricity Bill: बिजली कनेक्शन काटने गए कर्मचारी को मारे पत्थर, वीडियो वायरल, देखे

• LAST UPDATED : December 23, 2022

इंडिया न्यूज, डबरा ( dabra -Madhya Pradesh)

Electricity Bill: मध्यप्रदेेश के डबरा जिले से एक मामला सामने आ रहा है। जिसमें बिजली कर्मचारी बिजली का भुगतान ना करने वाले उपभोक्ताओं कि बिजली काट रहे थे। तभी उस विद्युत कर्मचारी पर उपभोक्ता ने अपने साथियों के साथ पत्थरों से हमला कर दिया। जिसका वीडियो विद्युत कर्मचारियों ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

उपभोक्ता ने किया पत्थर से हमला

जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है, कि कैसे एक उपभोक्ता अपनी छत से विद्युत कर्मचारी पर बड़े-बड़े पत्थर से हमला कर रहा है। जानकारी मिली है, कि पत्थर के हमले से कर्मचारी घायल हो गया है। घटना डबरा की दर्शन कॉलोनी की बताई जा रही है। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में एक ज्ञात और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने के अपराध में मामला भी पंजीबद्ध कर लिया है।

 

दरसअल विद्युत वितरण कंपनी बकाया बिजली बिल की वसूली के लिए अभियान चला रहाी है। जिसके चलते वह जगह-जगह जाकर लोगों से बिल की वसूली कर रही है और ना देने पर उपभोक्ताओं की बिजली कनेक्शन काट रही है। जब विद्युत विभाग की टीम डबरा की दर्शन कॉलोनी में पहुंची जहां आरोपी गोकुल सिंह परिहार का निवास है।

यह भी पढ़े: Viral Video: कटनी के एक कलेक्टर का वीडियो वायरल, नैतिक मूल्य का सटिक उदाहरण

शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि आरोपी का  23800 का बिल बकाया था। जब टीम ने मांगा तो हरि सिंह ने देने से मना कर दिया। तो विभाग के कर्मचारी विद्युत वितरण कंपनी डबरा पोल पर चढ़कर विद्युत कनेक्शन काट रहा था उसी दौरान आरोपी हरि सिंह ने अपने मकान की छत सेपत्थर फेंके जो चांद ख़ान को लगे जिससे वह घायल हो गए।

लेकिन गनीमत रही कि वह खंभे से नहीं गिरा, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। बाद में हरि सिंह ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर विभाग के कर्मचारियों को अपशब्द कहे और पूरी घटना का वीडियो भी बिजली कर्मियों ने बना लिया। कर्मचारी की ओर से 353 के तहत शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े: MP: पति बना जल्लाद, चरित्र संदेह पर पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, मौत!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox