होम / अतिक्रमणकारियों ने वन और पुलिस टीम पर देसी बम और भरमार बंदूकों से की फायरिंग,10 घायल

अतिक्रमणकारियों ने वन और पुलिस टीम पर देसी बम और भरमार बंदूकों से की फायरिंग,10 घायल

• LAST UPDATED : March 11, 2023
burhanpur: मध्यप्रेदश के बुरहानपुर में शनिवार सुबह सीसीएफ आरपी राय और डीएफओ के करीब 200 वनकर्मी और कुछ पुलिसकर्मियों की टीम घाघरला के जंगल में जा घुसी।  जिसके चलते अतिक्रमणकारियों ने इस टीम पर हमला बोल दिया।
पहले से तैयार बैठे अतिक्रमणकारियों ने इस टीम पर तीर वा गोफन से हमला बोल दिया। जिससे जिससे वन समिति के कुछ सदस्यों के घायल होने की खबर है।
  • देसी बम और भरमार बंदूकों से की फायरिंग
  • तीर, गोफन से भी किया हमला
  • ग्रामीणों ने अफसरों को बंधक जैसी स्थिति में रखा

देसी बम और भरमार बंदूकों से की फायरिंग

सीसीएफ ने बताया कि अतिक्रमणकारियों ने रात में देसी बम और भरमार बंदूकों से फायरिंग भी की है। जिसके चलते हमले में करीब 10 लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे के चलते  पुलिस ने अपना बल जंगल में भेजने से इनकार कर दिया है। ऐसे में वन विभाग की टीम भी वापस लौट आई है।

ग्रामीणों ने अफसरों को बंधक जैसी स्थिति में रखा

बता दें कि इस मुद्दे को लेकर घाघरला गांव पहुंचे एसपी व अन्य पुलिस अफसरों को ग्रामीणों ने बंधक जैसी स्थिति में रखा हुआ था। जिसके चलते उन्होंने लोहे का गेट बंद कर बाहर डेरा जमा लिया है और अतिक्रमणकारियों को खदेड़ने की मांग कर रहे हैं। सुबह हुए हमले के दौरान भी वन और पुलिसकर्मी जान बचाकर भागते नजर आए जबकि ग्रामीण अतिक्रमणकारियों का मुकाबला करने के लिए कह रहे थे।

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश में OLA-UBER के राइड कैंसिल करने पर लगेगा इतना जुर्माना? 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox