होम / ‘बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म’, इस साल दशहरें के मौके पर होगी रिलीज

‘बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म’, इस साल दशहरें के मौके पर होगी रिलीज

• LAST UPDATED : March 30, 2023

Film On Bageshwar Dham: देश भर में आजकल बागेशवर धाम का नाम काफी चर्चाओं में है। जिसके चलते बागेशवर धाम से कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है। बागेशवर धाम कभी धर्म का तो कभी राजनीति का अखाड़ा बन जाता है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों के चलते काफी चर्चा में रहते है। वहीं अब यह खबर निकलकर सामने आई है कि बागेश्वर धाम के ऊपर एक फिल्म बनने जा रही है और वही इसकी घोषणा के साथ ही बवाल मचना भी शुरू हो गया हैं।

बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसरा जानकारी मिल रही है कि फिल्म मेकर अभय प्रताप सिंह बागेश्वर धाम के ऊपर फिल्म बनाने वाले हैं। अभय ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह बागेश्वर धाम के ऊपर धार्मिक मान्यताओं की एक फिल्म बनाएंगे। जिसमें धार्मिक, मानवतावादी और समाजवादी कार्यों के ऊपर काम किया जाएगा। जानकारी मिल रही है कि फिल्म को APS PICTURES प्रस्तुत करेगा।

फिल्म के नाम की हुई घोषणा

अपने इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए अभय ने इस फिल्म के टाइटल की भी अनाउंसमेंट कर दी है। उन्होंने बताया कि वह इस फिल्म का नाम बागेश्वर धाम ही रखेंगे और फिल्म की कहानी को लोगों की भक्ति आस्था और विश्वास के ऊपर बनाएगें।

ये भी पढ़ें :-‘कृषि मंत्री के पास करोड़ों की संपत्ति’… वायरल वीडियो पर कमल पटेल ने कहा- ‘तेरी हालत भी राहुल गांधी जैसी कर दूंगा’

पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर आधारित नहीं होगी फिल्म

बागेश्वर धाम के ऊपर फिल्म बनने की बात से लोगों के मन में कई सवाल उठने लगे हैं। जिसमें सबसे महत्वपूर्ण सवाल है कि कहीं यह फिल्म पंडित धीरेंद्र शास्त्री के जीवन पर आधारित तो नहीं होगी? तो इस पर अभय ने साफ किया है कि यह फिल्म पंडित धीरेंद्र शास्त्री के जीवन पर आधारित नहीं होगी। इस फिल्म में केवल लोगों की आस्था और बागेश्वर धाम की शक्तियों को दिखाया जाएगा।

बागेश्वर धाम नाम को कराया रजिस्टर

अभय फिल्म बनाने की पूरी तैयारी कर चुके है। यहां तक कि उन्होंने बागेश्वर धाम नाम की रजिस्ट्री भी करा ली है। ताकि भविष्य में उन्हें किसी भी तरह की परेशानी ना हो। इसके साथ ही अभय ने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू कर दी जाएगी और फिल्म को इसी साल दशहरे पर रिलीज कि जाएगी।

ये भी पढ़ें :- Ladli Bahna Yojana: 11 लाख महिलाओं ने कराया रजिस्ट्रेशन,एक ओर योजना को लेकर महिलाओं में उत्साह, वहीं 4931 ग्राम पंचायतों से एक भी आवेदन…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox