होम / Panna: पीएम मोदी की हत्या वाले बयान पर बुरे फंसे कांग्रेस के राजा पटेरिया, FIR दर्ज!

Panna: पीएम मोदी की हत्या वाले बयान पर बुरे फंसे कांग्रेस के राजा पटेरिया, FIR दर्ज!

• LAST UPDATED : December 12, 2022
Panna:  पन्ना में  कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दे दिया है। जिसके चलते अब उनकी मुश्किले काफी बढ़ती हुई सी नजर आ रही है। जिसके चलते उन पर गृहमंत्री के FIR दर्ज की गई है। जिसकी जानकारी गृहमंत्री ने खुद दी है।

 

दरसअल राजा पटेरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कार्यकर्ताओं से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या जरूरी है। जिसके चलते पटेरिया की सफाई से भी भाजपा संतुष्ट नहीं है। भाजपा के कई नेता राजा पटेरिया के इस विवादित बयान की कड़ी निंदा कर रहे है। लगातार उन पर हमलावार है।

यह भी पढे: Indore: इंदौर में पब केे बाहर युवती ने किया जोरदार गिरफ्तार हंगामा, पुलिस की गाड़ी के सामने भी लेट गई!

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह बहुत निंदनीय बयान है। इस मामले में पन्ना एसपी को तुरंत एफआइआर दर्ज कराने का निर्देश दे रहा हूं। इटली की मानसिकता मुसोलिनी वाली रहती है।जिस तरह राहुल गांधी की यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, सुशांत जी चल रहे हैं। उनसे भी स्पष्ट होता है कि माननीय प्रधानमंत्री के खिलाफ इस बेहद आपत्तिजनक बयान, जो कि माननीय पटेरिया ने दिया है, मैं तत्काल एसपी को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दे रहा हूं।

यह भी पढे: Attack on PM Modi: पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का 1 वीडियो वायरल, कहा- पीएम मोदी की हत्या करनी होगी, एफआईआर के निर्देश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox