होम / ग्वालियर : सीएसपी से मारपीट के आरोप में 30 जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज

ग्वालियर : सीएसपी से मारपीट के आरोप में 30 जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज

• LAST UPDATED : September 16, 2022

इंडिया न्यूज़, Gwalior (Madhya Pradesh) News : ग्वालियर पुलिस ने सरकारी मेडिकल कॉलेज के 30 जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक, जिन्होंने शराब के नशे में शहर के पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) ऋषिकेश मीणा के साथ मारपीट की थी और उनके गनमैन पर शारीरिक हमला किया था।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि घटना में शामिल जूनियर डॉक्टरों ने लंबे समय तक आईपीएस अधिकारी का फोन वापस नहीं किया। जिससे पुलिस कर्मियों को उनकी पिटाई करनी पड़ी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

एएसपी के मुताबिक सीएसपी मीणा ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब दो बजे गजरा राजा मेडिकल कॉलेज के पास युवकों को नशे की हालत में देखा था। छात्रों ने पुलिस की गाड़ी को अपनी ओर आते देखा तो वे तेजी से कॉलेज के छात्रावास की ओर बढ़े। जबकि मीणा उनका पीछा कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक, हॉस्टल पहुंचने पर, छात्रों ने अधिकारी को घेर लिया। उसके साथ मारपीट की और उसकी कार की चाबी और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। उनमें से कुछ ने उनकी कार के टायरों को भी उड़ा दिया। मेडिकल छात्रों ने उनके गनमैन के साथ मारपीट की और उसे छात्रावास के अंदर खींच लिया

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद सीएसपी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और उसके कर्मियों की एक टीम छात्रावास पहुंची। वहां पुलिस ने छात्रों से बातचीत की और उनसे अधिकारी के फोन और कार की चाबियां वापस करने को कहा। लेकिन जब छात्र ऐसा करने में विफल रहे। तो पुलिस ने छात्रावास में घुसकर छात्रों की पिटाई कर दी।

एएसपी डेका ने कहा कि घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एएसपी डेका ने कहा कि विश्वेश शर्मा, विकास गुर्जर, धीरज चौधरी, गोविंद, विवेक, निर्मल और अन्य आरोपी छात्रों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

ये भी पढ़े : गडकरी ने ग्वालियर में किया 1128 करोड़ रुपये की 7 एनएच परियोजनाओं का शिलान्यास

ये भी पढ़े : एमपी: नर्सरी की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न की घटना के ख़िलाफ़ सीएम चौहान ने दिया सख्त कार्रवाई के निर्देश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox