होम / Fire Broke Out Shops: 3 दुकानों में लगी भीसड़ आग, सामान जलकर राख

Fire Broke Out Shops: 3 दुकानों में लगी भीसड़ आग, सामान जलकर राख

• LAST UPDATED : July 8, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Fire Broke Out Shops: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के नीलगंगा थाना क्षेत्र के तीनों दुकानों में भयानक आग लग गई। यह घटना सोमवार, 8 जुलाई 4.45 के आसपास की है। घटना की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर पहुंच कर बड़ी मशक्कत से आग को बुझाया। इस घटना में दुकानदारों का भयानक नुकसान हुआ। यह आग क्यों और कैसे लगी है अभी तक खुलासा नहीं हो पाई है।

2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बुझी आग

शहर के निलगंगा में कब्रिस्तान के पास कार रिपेयरिंग की एक दर्जन से अधिक दुकानें हैं। इसमें ही टायर, फेब्रिकेशन और डेंटिग की दुकान है, जिसमें अचानक आग लग गई। जब लोगों ने आग के धुएं को देखा तो पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। पुलिस ने तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलाया। फायर ब्रिगेड की टीम ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुकानदारों ने कहा कि इस घटना से लाखों का नुकसान हुआ है।

Also Read-  MP News: हाई कोर्ट ने महिला के दर्ज बलात्कार के मामले को किया खारिज, जानें क्या है मामला?

CCTV फुटेज भी खंगाल रही है पुलिस

इस घटना के बाद नीलगंगा पुलिस जांच में जुट चुकी है। आग के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस को संदेह है कि हो सकता है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी या फिर किसी की साजिश भी हो सकती है। पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Also Read-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox