होम / रामनवमी पर खरगोन हिंसा में पहली मौत, लापता युवक का शव इंदौर के हॉस्पिटल में मिला First Death in Khargone Violence On Ramnavami

रामनवमी पर खरगोन हिंसा में पहली मौत, लापता युवक का शव इंदौर के हॉस्पिटल में मिला First Death in Khargone Violence On Ramnavami

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

First Death in Khargone Violence On Ramnavami : रामनवमी के दिन खरगोन से लापता हुए युवक का शव इंदौर से मिला है। युवक का शव मिलने के बाद जिला प्रशासन ने सोमवार को कर्फ्यू में दी गई ढील को रद्द करने का फैसला किया है। वहीं, प्रभारी मंत्री कमल पटेल सोमवार और मंगलवार को हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर बैठक करेंगे। जानकारी के अनुसार 10 अप्रैल को रामनवमी के दिन जिले में अशांति के बाद से इब्रिस नाम का व्यक्ति लापता था।

हाल ही में पुलिस को युवक का शव इंदौर के इस्लामपुरा इलाके के एक अस्पताल से मिला। खरगोन में रामनवमी पर जुलूस के दौरान पथराव और आगजनी की घटना के बाद मची भगदड़ के बाद युवक लापता हो गया। उसके परिवार ने घटना के चार दिन बाद 14 अप्रैल को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल सोमवार और मंगलवार को खरगोन जिले के दौरे पर रहेंगे।

शाम को खरगोन पहुंचने के बाद मंत्री सर्किट हाउस में अधिकारियों से कानून व्यवस्था पर चर्चा करेंगे. वहीं, हिंसा के बाद सुरक्षा के लिए शहर में एक और थाना स्थापित करने का प्रस्ताव भेजा जा रहा है। तीन पुलिस चौकियां बनेंगी।

कर्फ्यू में ढील नहीं दी जाएगी

खरगोन जिले में दंगों के बाद 10 अप्रैल, चार दिन बाद 14 अप्रैल को सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पहली बार केवल महिलाओं को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक बिना वाहन के कर्फ्यू लगाया गया दिया गया था।

कोई अप्रिय घटना न होने के कारण प्रशासन ने अगले दिन 15 अप्रैल को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक महिलाओं और पुरुषों दोनों को बिना वाहनों के घरों से निकलने की अनुमति दी थी। इसी तरह शनिवार को भी 2-2 घंटे की छूट दी गई थी।

(First Death in Khargone Violence On Ramnavami)

Read More : देश में Corona संक्रमण के आये 2,183 नए मामले Corona Update Today 18 April 2022

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox