होम / Five questions to cm shivraj: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पूछे पांच सवाल, कहा- जनता सारे झूठ का हिसाब करेगी

Five questions to cm shivraj: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पूछे पांच सवाल, कहा- जनता सारे झूठ का हिसाब करेगी

• LAST UPDATED : September 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Five questions to cm shivraj: मध्यप्रदेश की राजनीती ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है। नेताओं के बीच जुबानी जंग भी शुरु हो गया है। इसी क्रम में आज कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर से शिवराज सरकार पर हमला किया है। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर वायदा कारोबार में लगे रहने का आरोप लगाया है।

  • किसानों की कर्ज माफी आपने क्यों बंद कर दी?
  • लाखों किसानों को डिफाल्टर क्यों बना दिया?

प्रदेश की जनता समझती है

कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के माध्यम से लिखा कि “मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आजकल वायदा कारोबार में लगे हुए हैं। इस बात को मध्य प्रदेश की जनता सबसे बेहतर ढंग से समझती है। वह किसानों की भलाई का दिखावा कर रहे हैं, नौजवानों के भविष्य की बात कर रहे हैं और महिलाओं के कल्याण का स्वांग कर रहे हैं” आगे उन्होंने कहा कि “जनता सब जानती है इसी लिए कह रही है, आप इतने सच्चे थे तो शिवराज जी, कांग्रेस सरकार में शुरू हुई किसानों की कर्ज माफी आपने क्यों बंद कर दी?

18 साल से झूठ

पूर्व मुख्यमंत्री ने सवाल करते हुए कहाकि शिवराज जी, मध्य प्रदेश के लाखों किसानों को डिफाल्टर क्यों बना दिया? लाखों छात्र और अभ्यर्थी क्यों हर रोज अपनी मांगों के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं? कमलनाथ ने कहा कि अगर आप महिलाओं के लिए इतनी बातें करते हैं तो आखिर क्यों बुजुर्ग और विधवा महिलाओं को कई महीने से पेंशन नहीं मिली है? आप महिला कल्याण के इतने हितैषी हैं तो अरहर की दाल 180 रुपए किलो से ऊपर क्यों कर दी? वहीं उन्होंने शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहा कि शिवराज जी मध्य प्रदेश की जनता आपके 18 साल के झूठों का एक-एक कर हिसाब लेने वाली है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox