होम / ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बोले पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के खून में हैं कई नाम’

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बोले पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के खून में हैं कई नाम’

• LAST UPDATED : February 20, 2023

MP Policies: मध्य प्रदेश में इस वक्त चुनाव का माहौल है। जिससे सभी पार्टियां लगातार एक-दूसरे पर हमलावर हो रही हैं। इस समय सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जोरदार बयानबाजी चल रही है। दोनों एक-दूसरे पर हमलावर होकर सवालों के कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। जिससे कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा अब दमोह पहुंच गए हैं। जहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया के खून में दोहरापन था। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ढोंगी भी कहा है।

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया के खून में हैं कई नाम- सज्जन सिंह वर्मा
  • सज्जन सिंह वर्मा का दावा कांग्रेस जीतेगी 160 सीटें
  • भाजपा पाखंड छोड़े और उसे सींचने वाले नेताओं को अपनाए- सज्जन सिंह वर्मा
  • कांग्रेस में शुद्ध कांग्रेस खून वाले लोग बचे है- सज्जन सिंह वर्मा

पूर्व मंत्री ने रविवार देर शाम दमोह के हटा में आयोजित बुंदेली मेले में कही, जहां वे बतौर अतिथि पहुंचे थे। यहां उन्होंने 2023 में कांग्रेस की सरकार बनाने का भी दावा किया और कहा कि कांग्रेस 160 सीटें जीतेगी। वहीं, जयंत मलैया को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा को चाहिए कि वह पाखंड छोड़े और उसे सींचने वाले नेताओं को अपनाए।

कांग्रेस में शुद्ध कांग्रेस खून वाले लोग बचे है- सज्जन सिंह वर्मा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के नेता सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। दमोह जिले में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आए सज्जन सिंह वर्मा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जिनको लोग आदर्श मानते थे, उनकी कार्यप्रणाली लोगों ने देखी है। ऐसे में अब मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस को चुनाव में बहुमत देने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के खून में कई नाम है, जो दोगलापन था वह कांग्रेस से बाहर जा चुका है। अब कांग्रेस में शुद्ध कांग्रेस के खून वाले लोग बचे हैं। आगामी चुनाव में कांग्रेस 160 सीटें जीत रही है। वहीं उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता कह रही है कि कितने विधायक खरीदोगे।

ये भी पढ़े : MP Politics: शिवराज सिंह चौहान के मंत्रियों के इलाकों में जमीनी हालात ठीक नहीं, फीडबैक में हुआ खुलासा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox