होम / अजब प्रेम की गजब कहानी! मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़की से शादी करने के लिए किया धर्म परिवर्तन

अजब प्रेम की गजब कहानी! मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़की से शादी करने के लिए किया धर्म परिवर्तन

• LAST UPDATED : June 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Muslim boy converted to marry Hindu girl, भोपाल: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर से प्रेम की एक ऐसी कहानी सामनी आ रही है। जहां प्यार के खातिर एक मुस्लिम लड़के ने एक हिंदू लड़की के लिए धर्म परिवर्तन कर लिया।  

प्यार में किया धर्म परिवर्तन

मामला नरसिहपुर का है। जहा आमगांव की रहने वाली हिंदू लड़की से चिचली के रहने वाले मुस्लिम लड़के को प्रेम हुआ और दोनो ने शादी करने का आवेदन कलेक्ट्रेट कार्यालय में दिया और शादी कर ली। लेकिन शादी से पहले प्यार के खातिर मुस्लिम लड़के ने अपना धर्म बदल दिया। हिंदू धर्म की लड़की से शादी के लिए राममंदिर में पंडित जी ने लड़के का धर्म पिरवर्तन कराया।

हिंदू रिति-रिवाजों से की शादी

इस शादी में दो हिंदू लड़कों का नाम गवाह के रूप में आया और उनका आवेदन सोशल साइट्स पर वायरल होने लगा। बता दें कि हिंदू संगठनों ने इसका विरोध करना शुरू कर दियाल है वही मुस्लिम लड़के ने हिंदू धर्म आपनाकर हिंदू लड़की को करेली राम मंदिर ले गया और हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार उससे शादी कर ली।

लड़के के पिता ने भी किया था धर्म परिवर्तन

वही जानकारी मिली की लड़के का पिता हिंदू था लेकिन मुस्लिम लड़की से शादी करने के चलते उन्होंने भी मुस्लिम धर्म अपना लिया था बहरहाल बीती रात करेली के राम मंदिर में दोनो की शादी में हिंदू संगठनों के लोगो ने भाग लेते हुए खुशी जाहिर की ओर मामला शांत हुआ।

ये भी पढ़ें: MP अजब है सबसे गजब है! सड़क पर निकाली कूलर वाली बारात, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox