होम / Guna Accident: गुना में फिर दर्दनाक हादसा, 2 बाइकों की हुई भिड़ंत, 3 की मौत

Guna Accident: गुना में फिर दर्दनाक हादसा, 2 बाइकों की हुई भिड़ंत, 3 की मौत

• LAST UPDATED : January 3, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Guna Accident: कोहरे के चलते प्रदेश में कई जगह आए दिन हादसे हो रहे है। जंजाल-मधुसूदनगढ़ के रास्ते पर दो मोटरसाइकिलों की आपस में भिड़ंत होने से मामा-भांजे समेत 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोगा घायलहै। इस हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है। इस हादसे के दौरान किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था। राघोगढ़ थाना क्षेत्र में हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

3 की मौके पर मौत (Guna Accident)

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि रोहित नाम का युवक 3 दोस्तों के साथ बाइक से कमलपुरा गांव जा रहा था। कमलपुरा गांव में रोहित की ससुराल है। दूसरी मोटरसाइकिल पर संजू बघेल दो अन्य लोगों के साथ मोटरसाइकिल से राघोगढ़ जा रहा था। इसी दौरान पीपलखेड़ी के पास दोनों बाइक आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिलों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में मामा-भांजे संजू बघेल व होकम बघेल समेत रोहित की मौत हो गई।  मोटरसाइकिलों पर सवार चार अन्य लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

1 हफ्ते में 20 लोगों की मौत

गुना में लगातार हो रहे हादसों ने लोगों की टेंशन बढ़ा दी है। 26 दिसंबर को कार पर ट्रक पलटने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हुई थी। 27 दिसंबर को बस हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। अब मोटरसाइकिलों की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई। पिछले एक हफ्ते में 20 लोगों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें  :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox