होम / गुना ब्रेकिंग: तीन युवकों पर जानलेवा हमला, पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

गुना ब्रेकिंग: तीन युवकों पर जानलेवा हमला, पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

• LAST UPDATED : March 5, 2023

गुना: गुना से एक अपराध की खबर मिली है । बताया जा रहा है कि गुना निवासी चेतन तोमर, विशाल रघुवंशी सहित तीनों दोस्त कार से गुना लौट रहे थे। तभी गुना से 11 किलोमीटर दूर पगारा टोल के पास 8-10 हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया। इसी दौरान बदमाशों ने कट्टे से फायरिंग भी किया हैं। लेकिन चेतन सहित उनके सभी दोस्त वहां से जैसे-तैसे जान बचाकर भाग निकलने में सफल रहे हैं।

  • लूट की वारदात को भी दिया अंजाम
  • पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

लूट की वारदात को भी दिया अंजाम

पीड़ित ने बताया है कि वारदात के दौरान बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट की है। साथ ही साथ लूट की वारदात को भी अंजाम दिया गया है। उन्होने बताया कि गुना लौटने के दौरान 8-10 हथियार के साथ बदमाश उनके नजदीक आएं और उनपर हमला कर दिया। वहां से भागने के दौरान उनमें से एक युवक फिसलकर कर गिर गया। जिसके साथ बदमाशों ने जमकर मारपीट की है।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

घटना की खबर मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई है। कैंट थाना पुलिस ने मौका का मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। उन्होने बताया है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। साथ ही साथ घायलों को गुना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े- https://indianewsmp.com/madhya-pradesh/sagar-heavy-collision-between-car-and-truck-truck-fell-into-forty-feet-ditch/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox