होम / Gwalior Breaking News जानिए कहां मचाया आग ने तांडव

Gwalior Breaking News जानिए कहां मचाया आग ने तांडव

• LAST UPDATED : April 2, 2022

Gwalior Breaking News

इंडिया न्यूज़, ग्वालियर :

Gwalior Breaking News मध्य प्रदेश के (fire broke out in madhya pardesh police station)ग्वालियर में कुछ (A fire broke out in Gwalior)ही देर पहले आग लग गई, आग लगने की घटना इस बार मुरार थाने (fire broke out in Murar Police Station)में घटित हुई है। इंडिया न्यूज़ संवादाता के अनुसार आग थाने में खड़ी पुरानी गाड़ियो में लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड (fire brigade on the spot)को सूचित किया गया। उसके बाद दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया है।

Gwalior Breaking News

Gwalior Breaking News

Read More:Field Fire in Tikamgarh किसान की पूरी फसल जलकर हुई तबाह

अज्ञात कारणों से लगी आग

बताया जा रहा है कि कंडम खड़ी गाड़ियों में आग लगने से करीब आधा दर्जन वाहन जलकर राख हो गए हैं। बता दें कि यह वह वाहन थे जो पुलिस के द्वारा पकड़े गए थे। जो कि सालों से थाना परिसर में धूल फांक रहे थे। जाहिर सी बात है कि वर्षों से खड़े वाहनों में ईंधन भी नहीं होगा। ऐसे में आग कैसे और किसने लगाई यह जांच का विषय है।

Read More: Horrific Accident in Telangana गोदाम में लगी आग 11 मजदूर जिंदा जले

जांच के बाद कार्रवाई

आग लगने से हालांकि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन करीब 7 से 8 गाड़ियां आग की भेंट जरूर चढ़ गई हैं। वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन आग कैसे लगी इसकी जांच जरूर कराई जाएगी। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Read More: Big Accident in Shajapur आग बुझाने गई फायर ब्रिगेड की गाड़ी जलकर हुई स्वाह

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox