होम / Gwalior Crime: शॉपिंग मॉल में बड़ी चोरी, पकड़े गए चोरों से पुलिस हुई हैरान, जानें पूरा मामला

Gwalior Crime: शॉपिंग मॉल में बड़ी चोरी, पकड़े गए चोरों से पुलिस हुई हैरान, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : December 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Gwalior Crime: ग्वालियर में एक शॉपिंग मॉल में पिछले कई दिनों से लगातार सामान की चोरी हो रही थी। इस मेगा मार्ट के अधिकारी इस बात से हैरान थे कि आखिर सामान कहां और कैसे गायब हो रहा है, लेकिन इस चोरी का खुलासा किया गया तो मेगा मार्ट के अधिकारी समेत पुलिस भी हैरान रह गई क्योंकि चोरी करने वाले शख्स कोई और नहीं बल्कि मेगा मार्ट में काम करने वाले कर्मचारी ही निकला।

4 लोग हुए गिरफ्तार

बता दें कि इस मेगा मार्ट के अंदर सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसमें पाया गया कि मेगा मार्ट में काम करने वाला कर्मचारी ही अन्य लोगों के साथ चोरी करता हुआ नजर आया। उसके बाद उपेंद्र शर्मा ने इस बात की शिकायत गोले का मंदिर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में धर्मेंद्र जाटव, प्रदीप राठौर, दिनेश कोली और धर्मेंद्र राठौर को गिरफ्तार किया है।

मॉल के कर्मचारी निकले चोर 

इस मेगा मार्ट में धर्मेंद्र जाटव विशाल मेगा मार्ट में सुरक्षा गार्ड है, जबकि धर्मेंद्र राठौर शॉपिंग मॉल में सफाई कर्मचारी हैइ दोनों ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि सुरक्षा गार्ड धर्मेंद्र जाटव को चोरी का माल बेचने पर 20% लाभ का भागीदार बनाया था। पुलिस ने पकड़े गए इन चोरों की निशान देही पर से एक घर में रखें चोरी हुए माल को बरामद किया तो पुलिस भी हैरान रह गई। घर के अंदर शॉपिंग मॉल में से चोरी किया हुआ सामान रखा हुआ था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox