होम / Gwalior Crime News : ग्वालियर में दिन दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या, लोगो में डर का माहौल

Gwalior Crime News : ग्वालियर में दिन दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या, लोगो में डर का माहौल

• LAST UPDATED : June 21, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Gwalior Crime News: ग्वालियर में अपराधियों का आतक बढ़ता जा रहा है। पुलिस एक हत्या की जांच पूरी कर पाती, उससे पहले ही दूसरी हत्या हो गई। ग्वालियर के गुदा गुढी नाका इलाके में रहने वाले एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। ग्वालियर के लोगों में दहशत का माहौल है। हत्या की वजह अभी तक सामने नहीं भाई है।

Also Read: MP Crime News : पति से झगड़ा करने के बाद टुकड़ों…

जाने पूरा मामला

ग्वालियर के पान की गोठ इलाके में रहने वाले 28 वर्षीय मन्नत उर्फ ​​भानु खारी का पूरा परिवार पान पत्ते की गोठ से अपना मकान बेचकर गुड़ा में रह रहा था। लेकिन, मृतक मन्नत रोज सुबह पान पत्ते की गोठ पर जाता था। शुक्रवार की सुबह भी मन्नत पान पत्ते की गोठ पर गया था, तभी बदमाश बात करने के बहाने आए और मृतक मन्नत के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। गोली लगने के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

बदमाशों की तलाश जारी

आस-पास रहने वाले लोगों ने जब गली में खून से लथपथ शव देखा तो पुलिस को सूचना दी।खबर मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंच गई। बदमाशों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए इलाके के सभी CCTV फुटेज और उनके भागने के रास्ते की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले को प्रेम प्रसंग और पैसों के लेन-देन से जोड़कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox