होम / Gwalior News: हैक हुआ बीजेपी सांसद का X अकाउंट, हैकर ने पोस्ट कर दी ‘गंदगी’

Gwalior News: हैक हुआ बीजेपी सांसद का X अकाउंट, हैकर ने पोस्ट कर दी ‘गंदगी’

• LAST UPDATED : March 13, 2024

India News(इंडिया न्यूज) MP, Gwalior News: लोकसभा चुनाव से पहले पूरे प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। इस कम्र में बीजेपी सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का सोशल मीडिया अकाउंट एक्स बुधवार को हैक हो गया। सांसद के अकाउंट हैक करने के बाद बायो बदलने के साथ प्रोफाइल पर अश्लील कंटेट भी पोस्ट किया गया है। ग्वालियर पुलिस की साइबर सेल में भी की शिकायत की गई है। हैकर ने अकाउंट पर अश्लील कंटेट पोस्ट किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सऊदी अरब के एक शख्स ने सांसद विवेक नारायण का सोशल मीडिया ऑफिशियल अकाउंट एक्स हैक कर लिया है।

अश्लील कंटेट किया अपलोड

बता दें कि हैकर ने उनके अकाउंट पर स्पा और बॉडी मसाज के अश्लील वीडियो अपलोड किए है। हालांकि पुलिस उनके अकाउंट को रिकवर करने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक इस मामले में सफलता नहीं मिली है। ग्वालियर पुलिस की साइबर सेल में भी की शिकायत की गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे विशेषज्ञों की मदद ले रहे हैं और जल्द ही मामले को सुलझा लेंगे। इसके साथ ही अकाउंट हैक करने वाले का पता लगा लिया जाएगा।

अकाउंट पर शेखों की फोटो

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 28 जनवरी 2024 को हैकर ने हैक किए गए अकाउंट पर शेखों की फोटो और मसाज करती हुई एक लड़की का वीडियो अपलोड किया है। साथ ही मसाज के लिए कमरा तैयार करती लड़कियों का एक वीडियो पोस्ट किया गया है। हैकर ने अकाउंट पर अश्लील गाने भी शेयर किए गए हैं।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox