होम / Harda: आवारा मवेशियों की समस्या को लेकर कांग्रेस ने किया अनोखा प्रदर्शन

Harda: आवारा मवेशियों की समस्या को लेकर कांग्रेस ने किया अनोखा प्रदर्शन

• LAST UPDATED : July 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Harda: मध्यप्रदेश के हरदा जिले से एक अनोखा प्रदर्शन का तरीका सामने आया है। बताया जा रहा है कि आज हरदा मे सड़क पर बैठे आवारा मवेशियों की समस्या को लेकर कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन किया है। इस अनोखे प्रदर्शन में आवारा मवेशियों को कृषि मंत्री कमल पटेल के फोटो लगे पोस्टर पहनाए गए हैं।

  • मवेशियों के सड़कों के बीच बैठे होने से हादसे का शिकार
  • मवेशियों को कृषि मंत्री कमल पटेल के फोटो लगे पोस्टर पहनाए गए

मुख्य मार्गों पर 24 घंटे आवारा मवेशियों का जमघट

शहर की नई सब्जी मंडी क्षेत्र में कांग्रेस ने आवारा मवेशी जो सड़कों पर दिन रात बैठे रहते हैं, उनकी समस्याओं को लेकर यह प्रदर्शन किया गया है। कांग्रेस का कहना है कि कमलनाथ सरकार ने जिले में स्वीकृत हुई सभी गौशाला खाली पड़ी हुई है। जिसके चलते सड़कों और मुख्य मार्गों पर 24 घंटे आवारा मवेशियों का जमघट लगा रहता है।

9 निजी गौशाला संचालित

साथ ही उन्होंने कहा कि कई मर्तबा वाहन चालक मवेशियों के सड़कों के बीच बैठे होने से हादसे का शिकार हो जाते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि 9 निजी गौशाला संचालित हैं। वही कमलनाथ सरकार के 15 महीने के कार्यकाल में 6 शासकीय गौशाला बनकर तैयार हो गई थी। दूसरी तरफ 16 निर्माणाधीन थी, जो शिवराज सरकार में अभी तक बनकर तैयार नहीं हुई। जिले में कांग्रेस का कहना है कि आवारा मवेशी एवं गायों की इस प्रकार दुर्दशा को देखते हुए यह अनोखा प्रदर्शन किया गया है।

Also Read: आदिवासी किसानों ने किया प्रदर्शन, मांगें पूरी ना होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox