होम / Harda: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को दादा व चाचा ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Harda: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को दादा व चाचा ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

• LAST UPDATED : February 2, 2023

हरदा: हरदा जिले में एक प्रेमी को प्रेमिका से मिलने की कीमत में अपनी जान देनी पड़ी। जी हां प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को प्रेमिका के दादा व चाचा ने ट्रैक्टर से बांधकर इतना पीटा की प्रेमी की जान चली गयी। मामला हरदा के छीपाबड़ थाना क्षेत्र के जूनापानी गांव का है।

घटना हरदा के छीपाबड़ थाना क्षेत्र के जूनापानी गांव में हुई। मामले में पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

प्रेमी को आंगन में खड़े ट्रैक्टर से बांध दिया और डंडों से जमकर पीटा

जानकारी के मुताबिक, जूनापानी गांव में दो फरवरी की सुबह चार बजे के आसपास मृतक विक्रम (20) पिता मूरत सिंह कोरकू, आरोपी जगदीश के घर में बने भूसे के कमरे से निकलकर भाग रहा था। इस दौरान उसे पैर में ठोकर लग गई और वह गिर गया। आवाज होते ही आरोपी जगदीश पिता देवकरण गवली और उसका छोटा बेटा छोटू पिता जगदीश गवली जाग गए। उन्होंने विक्रम को पकड़ कर आंगन में खड़े ट्रैक्टर से बांध दिया और डंडों से जमकर पीटा। इससे उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद से पूरे गांव में फैली सनसनी

मामले की सूचना आरोपियों ने गांव के चौकीदार रामप्रसाद पिपलोद की दी। चौकीदार ने पुलिस की डॉयल 100 पर सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से आरोपी जगदीश गवली और उसके बेटे छोटू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा-302, 34, SC-ST एक्ट की धारा 3(2) (V) के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्या के कारणों को लेकर जांच शुरू कर दी है।

प्रेमिका के माता-पिता के नहीं होने से प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी

बता दे मृतक का आरोपी जगदीश के बड़े बेटे की बेटी से प्रेम-प्रसंग था। घर में प्रेमिका के माता-पिता के नहीं होने से वह रात में प्रेमिका से मिलने आया था। इस पर युवती के दादा और चाचा ने विक्रम को रस्सी से बांधकर खूब पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox