होम / Heat Wave in MP तालाब में डूबने से दो मासूमों की मौत

Heat Wave in MP तालाब में डूबने से दो मासूमों की मौत

• LAST UPDATED : March 27, 2022

Heat Wave in MP

इंडिया न्यूज़, सीहोर:

Heat Wave in MP मध्य प्रदेश (madhya pardesh)में एक बार फिर तालाब में डूबने से दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई है। बता दें कि इस बार यह घटना एमपी के सीहोर( incident has happened in Darkheda village of Sehore) जिले के दरखेड़ा गांव में घटित हुई है। जहां एक ही परिवार की दो बच्चियों की तालाब में(two innocent girls have died) डूब गई। परिवार उस समय गेहूं कटाई में व्यस्त था। जब पता चला तो परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। मासूमों के मरने के बाद परिवार में मातम का माहौल हे।

Heat Wave in MP

Heat Wave in MP

Read More: Accident in Katni नदी में पलटी नाव, पांच ने तैर कर जान बचाई एक पानी में डूबा 

चचेरी बहन दी दोनों बच्चियां

दोनों लड़कियां रिश्ते में चचेरी बहनें थीं। जानकारी के अनुसार गत दिवस दोपहर को दोनों बच्चियां अपने माता-पिता के पास उस खेत में पहुंची थी, जहां परिवार कटाई में जुटा हुआ था। बच्ची की मां ने दोनों को छांव में बैठने के लिए कहा तो बच्चियां वहां से राम मंदिर के नजदीक बने तालाब में नहाने के लिए पहुंच गई। जब शाम हुई तो बच्चियों को घर पर न पाकर परिवार चिंतित हो उठा और तलाश में जुट गया। इस दौरान जब परिवार तालाब के पास पहुंचा तो वहां मासूमों की चप्पल दिखाई दी। उसके बाद ग्रामीणों ने तालाब से दोनों बच्चियों के शव बाहर निकाले।

Heat Wave in MP

Heat Wave in MP

Read More: Youth Drowned in River in Madhya Pradesh छह में से चार डूबे, जानिए कहां हुआ यह हादसा  

गांव में पहुंची पुलिस

गमगीन परिवार को सांत्वना देते हुए पुलिस ने दोनों बच्चियों का पोस्टमार्टम करवाया। उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। बच्ची के पिता देवेंद्र ने बताया है कि मरने वाली एक बच्ची अनन्या की उम्र महज 8 साल थी और दूसरी बच्ची गरिमा की आयु 6 साल थी। जिनकी तालाब में डूबने से मौत हो गई है। घटना के बाद गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।

Read More: Happiness Turns into Mourning in MP तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox