होम / Hit and Run Law: हिट एंड रन कानून के विरोध में ड्राइवरों की हड़ताल जारी, लोगों को हो रही परेशानी

Hit and Run Law: हिट एंड रन कानून के विरोध में ड्राइवरों की हड़ताल जारी, लोगों को हो रही परेशानी

• LAST UPDATED : January 2, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Hit and Run Law: आज मध्य प्रदेश में हिट एंड रन कानून के विरोध में ट्रक और बस चालकों की हड़ताल का दूसरा दिन है। इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के कई जिलों में आज कालेज और स्कूल वाहन भी नहीं चल रहे है। जिससे स्टूडेंट और अभिभावकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। राजधानी के कुछ स्कूलों ने छुट्टी घोषित कर दी है।

3 दिन तक रहेगी हड़ताल

आज सुबह से ही पेट्रोल पंपों पर गाड़ियों की लंबी लाइऩ  लगी है। हड़ताल कर रहे चालकों के अनुसार 3 तीन हड़ताल रहेगी। ऐसे में गांवों और दूसरे शहरों से आने वाले सामान की आपूर्ति भी प्रभावित होने लगी है। दूध और किराने का  सामान भी नहीं पहुंच पा रहा है। प्रशासन और पुलिस पंपों पर पेट्रोल के टैंकर पहुंचा दिए है।

बस व वेन चालक भी हड़ताल पर

बता दें कि बस ड्राइवर के साथ ही स्कूल-कालेज बस व वेन चालक भी इसके समर्थन में आ गए हैं। भोपाल में स्कूल-कालेज बस एसोसिएशन के सरवर भाई ने बताया कि मंगलवार को स्कूल बसों व वैन भी नही चल रहे है। जिसके चलते राजधानी के कई निजी स्कूलों में पहले ही छुट्टी घोषित कर दी है। किसी स्कूल में 2 दिन तो किसी में एक दिन कक्षाएं नहीं लगेंगी।

कुछ स्कूलों ने उनके परिजनों को फोन कर कहा कि वे खुद बच्चों को स्कूल लाएं और लेकर जाएं। इससे मंगलवार सुबह बच्चों को स्कूल पहुंचाने को लेकर अभिभावक परेशान नजर आए। जो स्कूल खुले हैं, उनमें बच्चों की उपस्थिति सामान्य दिनों की अपेक्षा कम है।  नजर आई। बता दें कि अवकाश के बाद मंगलवार से स्कूल खुल गए है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox