होम / I.N.D.I.A first joint rally: इंडिया गठबंधन की पहली संयुक्त रैली भोपाल से शुरु, बीजेपी ने साधा निशाना

I.N.D.I.A first joint rally: इंडिया गठबंधन की पहली संयुक्त रैली भोपाल से शुरु, बीजेपी ने साधा निशाना

• LAST UPDATED : September 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), I.N.D.I.A first joint rally: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में महज दो महीने का समय बचा है। वहीं साल 2024 में लोकसभा चुनाव भी होना है। जिसे लेकर तैयारी शुरु हो गई है। इंडिया (I.N.D.I.A) गठबंधन की पहली रैली अक्टूबर के पहले सप्ताह में भोपाल में किया जाना है। जिसका असर आगामी विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिल सकता है। इसी बीच बीजपी लगातार I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर तंज कस रही है।

  • गठबंधन के सभी नेता एक दूसरे को ठगने में लगे हैं
  • इंडिया गठबंधन की कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक की गई

भाजपा प्रवक्ता ने साधा निशाना

इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (इंडिया) की पहली रैली अक्टूबर के पहले सप्ताह में भोपाल में आयोजित किया जा रहा है। जिसे लेकर भाजपा नेताओं ने तंज कसना शुरु कर दिया है। भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन बेमेल घमंडी ठगबंधन हैं। इस गठबंधन के सभी नेता एक दूसरे को ठगने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि इसमें शामिल सभी पार्टी लोकसभा में एक साथ हैं वहीं विधानसभा चुनाव में एक दूसरे पर जमकर नारेबाजी करने में लगी है। कभी यह संयुक्त रैली कर रहें हैं तो कभी एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कर रहें हैं।

ना दल मिलें ना दिल

आगे उन्होंने कहा कि मुझे तो लगता है कि इसमें शामिल सभी प्रत्याशी का अपना अलग एजेंडा है। इनके न दल मिल पाएं हैं ना ही दिल मिले हैं। इन सबका एकमात्र उद्देश्य सनातन का विरोध और अपमान करके सत्ता को हासिल करना है। बता दें कि बुधवार को दिल्ली में इंडिया गठबंधन की कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक की गई। जिसमें अलग-अलग राज्यों में रैली करने का निर्णय लिया गया है। जिसकी शुरुआत अक्टूबर के पहले सप्ताह में भोपाल से किया जाएगा।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox