होम / इमरती देवी बोली ‘राजनीति छोड़ दूंगी’, जानें पूरा मामला

इमरती देवी बोली ‘राजनीति छोड़ दूंगी’, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : February 25, 2023

BJP Vikas Yatra: मध्यप्रदेश सरकार कि विकास यात्रा आज डबरा के सराफा बाजार पहुंची। जहां विकास यात्रा के कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री लघु उद्योग निगम अध्यक्ष इमरती देवी ने कहा है कि नगर पालिका के सीएमओ को भगवा चढ़ा दिया गया है। हम लोग किसी तरह जुगाड़ कर पिछोर सीएमओ को डबरा ले आए हैं। ताकि डबरा के विकास की राह आसान हो सके। दूसरी ओर, हमने कल कहा था कि हम चुनाव नहीं हारे, जनता चुनाव हार गई है।

  • शिवराज और सिंधिया का पूरा आशीर्वाद मिल रहा है
  • डबरा को सुंदर और स्वच्छ बनाना मेरी पहली प्राथमिकता- इमरती देवी
  • मैं राजनीति छोड़ दूंगी – इमरती देवी
  • कई हितग्राहियों को दिया लाभ

मुझे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया का पूरा आशीर्वाद मिल रहा है। मैं आपसे कहना चाहती हूं। यदि मैं डबरा से चुनाव जीती होती तो आज डबरा का चाहू मुखी विकास हो रहा होता। फिर भी मैं डबरा के विकास के लिए पूरी तरह से कार्य कर रही हूं और डबरा को सुंदर और स्वच्छ बनाने की मेरी पहली प्राथमिकता है।

मैं राजनीति छोड़ दूंगी – इमरती देवी

उधर, इमरती देवी ने सरकारी जमीन को लेकर बयान दिया है और कहा है कि डबरा में कई सरकारी जमीन है, लेकिन मेरे ऊपर सरकारी जमीन पर कब्जा करने का आरोप कोई नहीं लगा सकता और न ही मैं ऐसा काम करती हूं, अगर कोई आरोप लगता है। तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी मैं चाहती हूं डबरा का विकास हो डबरा सुंदर बने इसके लिए मुझे कुछ भी करना पड़े तो मैं करूंगी।

कई हितग्राहियों को दिया लाभ

विकास यात्रा कार्यक्रम के दौरान इमरती देवी ने कई पात्र हितग्राहियों को राशन पर्ची और आर्थिक सहायता लाभ प्रमाण पत्र भी वितरित किए। इस दौरान उन्होंने वार्ड क्रमांक 24 25 26 के लिए 5 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों की स्वीकृति दी। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मी देवी, उपाध्यक्ष सत्येंद्र दुबे, महिला मंडल की नगर अध्यक्ष संगीता डेगरे, नगर अध्यक्ष भीकम साहू सहित कई भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए। युवा मोर्चा अध्यक्ष पोषण रावत टिंकल पाठक आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़े : प्री-वेडिंग शूट के लिए बेहद खूबसूरत है, मध्य प्रदेश की ये जगहें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox