होम / MP में भाई बना हैवान, बहन के गले पर पैर रखकर ले ली जान, फिर इस तरह लाश लगाया ठिकाने

MP में भाई बना हैवान, बहन के गले पर पैर रखकर ले ली जान, फिर इस तरह लाश लगाया ठिकाने

• LAST UPDATED : May 21, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज),Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक भाई अचानक कसाई बन गया. उसने एक झटके में राखी का वादा तोड़ दिया और उसकी बड़ी बहन की हत्या कर दी। मौत भी ऐसी कि सुनने वाले की रूह कांप जाए। आरोपी भाई ने पहले अपनी बहन को खाट के नीचे पटक दिया और फिर उसकी गर्दन पर लात मारकर यातनाएं देकर उसे मौत के घाट उतार दिया। जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने शव को ठिकाने लगाने की अनोखी तरकीब सोची।

पहले तो हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शातिर भाई ने इतने पापड़ बेले। वह अपनी बहन के शव को आधा किलोमीटर दूर वन विभाग के कुएं पर ले गया। उसे डर था कि अगर उसने अपनी बहन के शव को कुएं में फेंक दिया तो वह पानी में ऊपर आ सकती है और उसका भांडा फुट सकता है। इसलिए उसने पहले शव पर प्लांटेशन का सीमेंट का खंभा बांध दिया और फिर उसका मुंह बंद कर कुएं में फेंक दिया।

सगी बहन को तड़पा-तड़पाकर मारा

दिल दहला देने वाली यह घटना खरगोन के लावड़ा थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव में हुई. 2 मई को दादू पिता भगिया नाम के एक छोटे भाई ने अपनी मानसिक रूप से बीमार बड़ी बहन जहानबाई की बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल, 15 साल पहले पति के चले जाने के बाद वह अपने मायके में रह रही थी। उनका परिवार शादी में गया हुआ था। महिला अपने भाई के साथ घर पर अकेली थी। जानकारी के मुताबिक, जहानबाई अचानक अभद्र व्यवहार करने लगी। जिससे उसका शराबी भाई नाराज हो गया। पहले तो उसे थप्पड़ मार कर भगा दिया. जब वह फिर भी नहीं मानी तो छोटे भाई ने उसे खाट के नीचे पटक दिया और पैर से गला कुचलकर उसकी हत्या कर दी, यह जानकारी बलवाड़ा थाना प्रभारी सीएल कटारे ने दी।

इस तरह खुल गया हत्या का राज

कुछ देर बाद होश आते ही उसने अपनी बहन को पानी पिलाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं उठी। जिसके बाद भाई को डर था कि कहीं हत्या का राज खुल न जाए। इसी वजह से हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश में उसने पूरी प्लानिंग के साथ उसके शव को कुएं में फेंक दिया। हालांकि, पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली और सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे बड़वाह कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox