होम / मुस्लिम क्षेत्रों में मुसलमानों ने RSS और बजरंग दल के खिलाफ बाटीं पर्ची, लिखा  “मेरी बहन… तेरे ईमान की कीमत…”

मुस्लिम क्षेत्रों में मुसलमानों ने RSS और बजरंग दल के खिलाफ बाटीं पर्ची, लिखा  “मेरी बहन… तेरे ईमान की कीमत…”

• LAST UPDATED : May 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Indore News, इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में रावजी बाजार थाना क्षेत्र में मस्जिद के पास एक विवादित पर्ची बाटने का मामला सामने आया है।मुसलमानों ने इस पर्ची में आरएसएस और बजरंग दल से मुस्लिम लड़कियों को आगाह किया है।

इस पर्ची का शीर्षक ‘खुला खत’ है। पर्ची में लिखा गया है की ये आरएसएस और बजरंग दल द्वारा मुस्लिम लड़कियों को फंसाया जा रहा है।

खत में मुस्लिम लड़कियों से अपील

खुला खत नमक इस पर्ची में मुस्लिम लड़कियों से अपील की गई है कि वह इस जाल में ना फंसे। वहीं दूसरी ओर हिंदू संगठन के कुछ लोगों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है।

मेरी बहन…. तेरे ईमान की कीमत……

मुसलमानों ने जो अपने इलाके में पर्ची बांटी है उसका टाइटल है ‘खुला खत’। इस खत में उन्होंने लिखा, ‘मेरी बहन…. तेरे ईमान की कीमत 7 ज़मीन और 7 आसमानों से ज्यादा है। तेरी इज्जत सारी दुनियां के मुसलमानों की जान से ज्यादा कीमती है। तू अपने वालिद का फख्र है, तू अपने भाई का गुरूर है। तू अपने खानदान की इज्जत है। तू कोई मामूली नहीं है बहन बल्की इस्लाम की शहजादी है। काफिर (आरएसएस और बजरंग दल ) हर साल 10 लाख मुस्लिम लड़कियों को मुर्तद (काफिर) बनाकर उनकी इज्जत को तार-तार करना चाहता है, अमरावती शहर की 800 से ज्यादा मुस्लिम लड़कियां मुर्तद हो चुकी है। सोशल मीडिया (फेसबुक, इंस्टाग्राम ) के जरिए और स्कूल और कॉलेज में आपको दोस्ती के बहाने फंसाया जाता है। बहन तू अपना शिकार ना बनना.’

भगवा लव ट्रैप में न फंसना

पर्ची में आगे मुस्लिम लड़कियों को हिदायत दी गई की ‘तू भगवा लव ट्रैप में न फंसना थोड़े दिनों की झूठी खुशी, तोहफे और पैसे के लालच में आकर अपनी दुनिया और आखिरत को खराव न करा अगर तुझ से कोई गलती हो गई हो तो वापस आ जा तेरा भाई तेरी मदद के लिए तैयार है। अल्लाह तेरे ईमान, इज्जत और आबरू की हिफाजत करें, आमीन.’

शिकायत के बाद शुरू हुई कार्रवाई

मस्जिद के पास विवादित पर्चा बाटने के मामले में रावजी बाजार  पुलिस को हिंदू संगठनों ने शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने  8 से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ यह मामला आईपीसी की धारा 153 के तहत दर्ज किया है जिसकी जांच इंदौर के जीसीपी आरके सिंह कर रहे हैं। बजरंग दल की तनु शर्मा ने मीडिया से कहा कि ऐसे पर्चे बांटकर हमें बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox