होम / Indore Crime: इंजीनियरिंग के छात्र ने किया सुसाइड, सामने आई बड़ी वजह

Indore Crime: इंजीनियरिंग के छात्र ने किया सुसाइड, सामने आई बड़ी वजह

• LAST UPDATED : March 20, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Indore Crime: इंदौर शहर से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक इंजीनियरिंग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने कोई ठोस कारण नहीं बताया है। उन्हें संदेह है कि परीक्षा में कम अंक आने के कारण वह तनाव में था। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

मृतक था इकलौता बेटा 

तुकोगंज पुलिस के मुताबिक घटना साउथ तुकोगंज की है। मंगलवार को 21 साल के अक्ष सनोतिया ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। जब परिजनों ने देखा तो तुरंत अस्पताल ले गए। निजी अस्पताल के डॉक्टर ने उसे एमवाय अस्पताल भेजा लेकिन डॉक्टर ने तुरंत कहा कि अक्षत की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर राऊ विधानसभा विधायक मधु वर्मा भी अस्पताल आ गए। वह इकलौता बेटा था। परिजनों और पुलिस ने अक्षत के कमरे की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला। परिजन ने पुलिस को बताया कि वह बीई का छात्र था। परीक्षा में कम अंक आने से थोड़ा तनाव में था।

दो गुट आपस में भिड़े

विजय नगर थाना क्षेत्र के एक कैफे में युवाओं के दो गुट आपस में भीड़ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। ये घटना सॉफ्टविजन कॉलेज के पास स्थित चाय कुल्लड़ कैफे में हुई। 21 साल के संस्कार सिंह ने गौरव चौधरी और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नुकीली चीज से किया हमला 

संस्कार के मुताबिक, गौरव चौधरी और उसके साथी कार और बाइक पर आए और उसके साथ मारपीट की। उसे भीड़ से अलग ले जाकर दीवार से दे मारा। उस पर किसी नुकीली चीज से भी हमला किया गया और गाड़ी पर फेंक दिया गया। आरोपी उसे धमकी देकर भाग गए।

ये भी पढ़े : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox