होम / Indore Crime: इंदौर मेें एक्सीडेंट का बहाना बनाकर व्यापारी को लूटा

Indore Crime: इंदौर मेें एक्सीडेंट का बहाना बनाकर व्यापारी को लूटा

• LAST UPDATED : November 17, 2022

आपने चोरी के बहुत से मामले सुने होंगे लेकिन इस मामले को सुन आप भी दंग रह जायेंगे जी हां इंदौर में आजकल एक गैंग सक्रिय है जो एक्सीडेंट के बहाने से रोकती है और लूट को अंजाम देती है। बदमाश इसके लिए सूनसान इलाकों को चुनते है। एक घटना लसुडिया क्षेत्र में हो गई। यहां एक तेल व्यापारी से दो लाख रुपये लूट कर बदमाश भाग गए। इस गिरोह में लूट के लिए चार से ज्यादा लोग आते है। तेल व्यापारी कमलेश शर्मा को रोज लाखों का व्यापार के सिलसिले में नकदी दुकानों से लेते जाते है। सिक्का स्कूल के पास उन्हें दो युवकों ने रोका और कहा कि तुम्हारे स्कूटर से एक्सीडेंट हो गया और तुम रुके भी नहीं।

थैली में नकद डेढ़ लाख रुपये रखे थे व्यापारी 

बता दे कमलेश ने एक्सीडेंट होने ने इनकार किया तो बदमाशों के दो साथी और आ गए और कमलेश को पिटने लगे। सड़क से गुजर रहे लोगों ने आपसी विवाद समझ बिना हस्क्षेप किये चले गये। इस बीच एक बदमाश ने व्यापारी से चाबी छिनी और डिक्की में रखी थैली निकाल ली और भाग गए। थैली में नकद डेढ़ लाख रुपये रखे थे तो व्यापारी कलेक्शन कर लाए थे। व्यापारी बदमाशों की गाड़ी का नंबर भी नोट नहीं कर पाए। लसुडि़या पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है।

बाहरी गिरोह के शहर में सक्रिय होने की आशंका

पुलिस को आशंका है कि रैकी कर इस घटना को अंजाम दिया गया है। पहले भी इस तरह की दो घटनाएं हो चुकी है और किसी बाहरी गिरोह के शहर में सक्रिय होने की आशंका से भी पुलिस इनकार नहीं कर रही है। उधर ठगी की एक घटना बाणगंगा क्षेत्र में हो गई। बिजली बिल बकाया होने का बहाना बनाकर ठग ने एक व्यक्ति से 35 हजार रुपये ठग लिए। प्रिमियम पार्क निवासी जितेंद्र तोमर को ठग ने फोन किया और कहा कि बिजली बिल बकाया होने के कारण कनेक्शन कट जाएगी। बिल भरने में मदद का हवाला देकर ठग ने जितेंद्र से एनी डेस्क एप डाउनलोड करवाया और अकाउंट से 35 हजार रुपये निकाल लिए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox