होम / Indore Crime: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर दो छात्रों की मौके पर मौत, लापरवाही पर स्थानीय लोग भड़के

Indore Crime: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर दो छात्रों की मौके पर मौत, लापरवाही पर स्थानीय लोग भड़के

• LAST UPDATED : May 23, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Indore Crime: इंदौर में एक दर्दनाक घटना में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो बी फार्मा छात्रों की मौत हो गई। मृतक दिव्यांश कानूनगो (21) और नीरज पटेल (26) देवास निवासी थे और इंदौर में पढ़ाई कर रहे थे। इस घटना के बाद स्थानीय लोग बिजली विभाग की लापरवाही पर भड़क उठे हैं।

काम के चलते हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए छात्र

यह घटना राऊ थाना क्षेत्र के सिलिकॉन सिटी में हुई, जहां दोनों छात्र किसी कार्य के दौरान गलती से हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह दुखद घटना इलाके में सनसनी फैला गई है।

बिजली विभाग की लापरवाही

इस घटना के बाद स्थानीय लोग बिजली विभाग की लापरवाही पर आक्रोशित हैं। उनका आरोप है कि इलाके में बिजली के तारों के रखरखाव में लापरवाही बरती गई, जिसके कारण यह हादसा हुआ। लोगों ने जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
परिजनों का दर्द
इस हादसे से दोनों परिवारों में गम का माहौल है। परिजन शोक में डूबे हुए हैं। पुलिस ने मृतक छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
क्षेत्र में पहले भी हुए हादसे
स्थानीय लोगों का कहना है कि इंदौर में पहले भी कई बार बिजली विभाग की लापरवाही के कारण जनहानि हुई है। उनका मानना है कि अगर समय रहते सावधानी बरती जाती, तो इस तरह की घटनाएं नहीं होतीं। लोग लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox