होम / Indore: होलकर स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के मैच के बिच ड्यूटी पर तैनात डीएसपी को आया हार्टअटैक

Indore: होलकर स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के मैच के बिच ड्यूटी पर तैनात डीएसपी को आया हार्टअटैक

• LAST UPDATED : January 24, 2023

इंदौर: इंदौर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैच के सिरीज का आखीरी मैच होलकर स्टेडियम में मंगलवार को खेला जा रहा था। इसी दैरान ड्यूटी पर तैनात डीएसपी डीएस चौहान को दिल का दौरा पड़ा। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें तुरंत अस्पताल मेंं भर्ती कराया। अब वे खतरे से बाहर हैं। एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि होलकर स्टेडियम में तबियत बिगडने के बाद डीएसपी डीएस चौहान को अस्पताल ले जाया गया।

तुरंत इलाज मिलने से अब वे खतरे से बाहर हैं। चौहान टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होलकर मैदान में चल रहे मैच के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने वाली पुलिस टीम का हिस्सा थे।

पुलिस वाहन में ले जाया गया अस्पताल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब पुलिसकर्मी उन्हें स्टेडियम में खड़ी एंबुलेंस के पास ले गए तो डीएसपी बेहोश थे। एंबुलेंस का ड्राइवर नहीं मिला। इसके बाद चौहान को पुलिस वाहन में अस्पताल ले जाया गया। एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने कहा कि स्टेडियम में पुलिसकर्मियों ने सबसे पहले चौहान को कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया जिसके बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। चौबे ने कहा कि लापरवाही के लिए एंबुलेंस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अनियंत्रित हो रही भीड़ से तनाव में थे डीएसपी

डीएसपी को अटैक आने के बाद एंबुलेंस तुरंत वहीं पर मिल गई लेकिन उसमें ड्राइवर मौजूद नहीं था। स्वास्थ्य विभाग की इस लापरवाही पर डीसीपी प्रशांत चौबे ने कहा कि ड्राइवर पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अनियंत्रित हो रही भीड़ और माहौल की वजह से वे बहुत देर से तनाव में थे। वे अपनी कुर्सी पर बैठे बैठे ही बेहोश हो गए। इसके तुरंत बाद उन्हें सीपीआर दिया गया और अस्पताल ले गए। 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox