होम / indore News: भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान ,बोले दुष्कर्म करने वालों के माता पिता को भी मिलना चाहिए सजा

indore News: भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान ,बोले दुष्कर्म करने वालों के माता पिता को भी मिलना चाहिए सजा

• LAST UPDATED : November 21, 2022

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा बयान दिया है। जो फिलहाल चर्चा में है। विजयवर्गीय ने कहा कि दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के माता-पिता को भी सजा मिलनी चाहिए। वे बोले कि मुझे अगर मौका मिले तो इस बारे में लॅा ही बना दूंगा कि अपराध करने वाले बच्चों के माता पिता को भी दो-तीन साल की सजा मिलना चाहिए। जिस तरह अच्छा काम करने पर बच्चों के माता-पिता को प्रोत्साहन मिलता है। उसी तरह यदि बच्चे अपराध करते है, तो उसकी जिम्मेदारी भी कही न कही उनके माता-पिता की रहती है। जितने लोग महान बने है, उनके माता-पिता ने भी उनके पीछे अपना जीवन खपाया है। जिनके माता-पिता मेहनत करते है, उन बच्चों का भविष्य ही अच्छा निकलता है।

अपने बच्चों को बनाए अच्छा नागरिक

विजयवर्गीय ने कहा कि बच्चों को पैदा करके छोड़ देने की प्रवृति से ही उनका भविष्य बिगड़ता है। माता पिता की जिम्मेदारी है कि वे अपने बच्चों को अच्छा नागरिक बनाए, ताकि वे अपराध का रास्ता न चुने। विजयवर्गीय फूल माली समाज के समारोह में शामिल होने गए थे। वहां 80 से ज्यादा बच्चों को उन्होंने पुरस्कार बांटे थे। कार्यक्रम में संबोधित करते हुए उन्होंने यह बातें कही थी।

आपको बता दें कि शहर में लगातार दुष्कर्म के मामले बढ़ने लगे है। कुछ केस नाबालिगों के साथ भी हुए है और ज्यादातर आरोपी परिचित ही रहते है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox