होम / Indore News: कांग्रेस पार्षदों ने काले कपड़े पहन कर किया प्रदर्शन, सभापति की कार्रवाई

Indore News: कांग्रेस पार्षदों ने काले कपड़े पहन कर किया प्रदर्शन, सभापति की कार्रवाई

• LAST UPDATED : July 30, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ), Indore News: इंदौर के नगर निगम में मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस के पार्षद काले कपड़ों में विरोध प्रदर्शन करने नगर निगम मुख्यालय परिसर पहुंच गए। काले कपड़ों में कांग्रेस पार्षदों ने खूब नारेबाजी की। इस सब के बीच सुरक्षाकर्मियों से कांग्रेस पार्षदों की झड़प भी हो गई। कांग्रेस पार्षद दल को सभापति ने निष्कासित कर दिया।

सुरक्षाकर्मियों से हुई झड़प

मंगलवार को इंदौर नगर निगम में बजट सत्र का आरंभ हुआ। महापौर की अध्यक्षता में बजट पेश किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही कांग्रेस पार्षदों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस पार्षदों ने नगर निगम में होने वाले भ्रष्टाचार को समाप्त करने के साथ दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। काले कपड़े पहने और हाथ में तख्ती लिए परिषद हॉल में कांग्रेस पार्षद आए, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों से उनकी झड़प हुई। कुछ बाउंसर और नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे के बीच धक्का-मुक्की की भी नौबत आ गई। इसके बाद भी कांग्रेस परिषद जबरन हॉल में घुस गए और जमकर नारेबाजी की।

Also Read:-MP Government Schemes: MP में 47 विभागों की 125 योजनाएं ठप्प, जानिए पूरा मामला

कांग्रेस पार्षदों को किया निष्कासित

इंदौर की नगर निगम में चलने वाले बजट सत्र के दौरान पार्षदों के बीच हंगामे के मद्देनजर निगम सभापति मुन्ना लाल यादव ने एक दिन के लिए बजट सत्र से कांग्रेस पार्षद दल को निष्कासित कर दिया। निष्कासन की कार्रवाई का विरोध करते हुए कांग्रेस पार्षदों ने परिषद हॉल के मेन गेट पर धरना प्रदर्शन किया। यहां भी कार्यप्रणाली के विरोध में खूब नारेबाजी हुई।

Also Read:-CM Mohan Yadav: मोहन सरकार ने दिया लाड़ली बहनों को रक्षाबंधन का उपहार, सस्ता हुआ रसोई गैस सिलेंडर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox