होम / Indore News: एक्शन में वन विभाग, Reel बनाने के लिए युवक ने बंदर को मारा थप्पड, Video वायरल

Indore News: एक्शन में वन विभाग, Reel बनाने के लिए युवक ने बंदर को मारा थप्पड, Video वायरल

• LAST UPDATED : December 31, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Indore News: इंदौर में एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक रील बना रहा है। वह रील बनाने के लिए बंदर को थप्पड़ मारता नजर आ रहा है, जिससे बंदर नीचे गिर जाता है। इस मामले की जानकारी प्रभागीय वनाधिकारी से की गई जिसके बाद वन विभाग ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इंस्टाग्राम पर पंद्रह सेकेंड का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। यह बताया जा रहा है कि यह वीडियो इंदौर के पास तिंछा फॉल में बनाया गया है, लेकिन इसे कब शूट किया गया, इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है।

बता दें कि वीडियो में एक बंदर रेलिंग पर बैठा नजर आ रहा है। एक युवक कुछ खाने का सामान लेकर उसके पास आता है। उसे देखकर बंदर भी पास आ जाता है और खाना खाने लगता है। जिसके बाद युवक अचानक से बंदर के मुंह पर तमाचा मार देता है।

जांच के लिए टीम की गई गठित

लोगों ने युवक की पहचान उजागर करने पर इनाम की भी घोषणा की है। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि वन्यजीवों को परेशान करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए। इस घटना सामने आते ही डीएफओ सोलंकी ने मामले की जांच के लिए वन विभाग की एक टीम गठित की गई है। वन विभाग को कुछ जानकारी मिली है, लेकिन युवक की तलाश अभी जारी है। डीएफओ सोलंकी ने बताया कि वीडियो में दिख रहे युवक के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। आरोपी की पहचान और उसकी लोकेशन और अन्य विवरण जानने के लिए एक टीम गठित की गई है।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox