होम / Indore News: कमलनाथ तक कैसे पहुंची हनीट्रैप की सीडी? कोर्ट को नहीं मिला जवाब

Indore News: कमलनाथ तक कैसे पहुंची हनीट्रैप की सीडी? कोर्ट को नहीं मिला जवाब

• LAST UPDATED : January 29, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Indore News: मध्य प्रदेश के बहुचर्चित मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है। सेक्स स्कैंडल हनी ट्रैप केस में सोमवार को इंदौर की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी।  इस मामले में SIT टीम के चीफ हाल ही में आदर्श कटियार को बनाया है। वे कोर्ट में पेश होंगे और पूर्व सीएम कमलनाथ को दिए गए नोटिस के बारे में कोर्ट को जानकारी देंगे।

पिछले दिनों कमलनाथ सिंह ने मीडिया से कहा था कि उनके पास हनीट्रैप की सीडी और पैन ड्राइव है। इस पर आरोपियों के वकील ने आपत्ति जताई थी और कहा था कि सीडी और पैनड्राइव एसआईटी के पास होना चाहिए।

कमलनाथ के पास कैसे पहुंची सीडी और पैनड्राइव 

सीडी और पैनड्राइव कमलनाथ के पास कैसे पहुंची। मामला सामने आने के बाद जांच अधिकारी ने कमलनाथ को नोटिस दिया। पेनड्राइव व सीडी कार्यालय मेें जमा करने के लिए कहा था। नाथ ने नोटिस के जवाब में क्या किया। एसआईटी चीफ इसके बारे मेें कोर्ट को स्थिति स्पष्ट करेेंगे।

किडनैपिंग का लगाया आरोप

हनी ट्रैप कैसे का खुलासा इंदौर में उस समय हुआ था, जब इंदौर नगर निगम के सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह ने आरती दयाल, मोनिका यादव, श्वेता जैैन और श्वेता स्वप्निल जैन पर किडनैपिंग का आरोप लगाया था।

जिसके बाद पुलिस ने इंदौर और भोपाल से ड्रायवर सहित पांचों युवतियों को गिरफ्तार किया। कर लिया था। इस बात का बाद में खुलासा हुआ जी जब पता चला था कि युवतियों ने कई राजनेता व नौकरशाहों के साथ हनी ट्रैप किया है। इंदौर में श्वेता जैन ने हरभजन सिंह से पैसे भी लिए थे।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox