होम / indore road Accident: कालेज जल्दी जाने के चक्कर में छात्र ने तीन वाहनों को मारी टक्कर,100 की रफ्तार से चल रहा था गाड़ी

indore road Accident: कालेज जल्दी जाने के चक्कर में छात्र ने तीन वाहनों को मारी टक्कर,100 की रफ्तार से चल रहा था गाड़ी

• LAST UPDATED : November 18, 2022

इंदौर में कृषि कालेज रोड पर डेली कालेज के एक छात्र की लापरवाही के कारण कई लोगों की जान पर बन आई। स्कूल जाने की जल्दी में छात्र स्पीड से फारच्यूनर गाड़ी चल रहा था।रईस घर की संतान, 40 लाख की गाड़ी, महंगे स्कूल की पढ़ाई, देर से घर से निकले और गाड़ी का एक्सीलेटर फुल दबा रखा था। गति इतनी तेज थी कि ओवरटेक करते समय गाड़ी बेकाबू हो गई, टायर फट गया, डिस्क टूट कर ज़मीन पर घिसटने लगी। सुबह की सैर पर निकले लोग जान बचाने के लिए इधर उधर भागे।दो तीन गाड़ियों को टक्कर मारती हुई गाड़ी आखिर पेड़ से टकराकर रुक गई।कुछ लोग घायल हुए पर मौत करीब से छूकर चली गई।

पिता के नाम पर रौब झाड़ रहा था छात्र

स्पीड इतनी तेज थी कि छात्र से गाड़ी संभली नहीं और टकराने के बाद गाड़ी हवा में उछली। इसके बाद दो वाहनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोग घायल हो गए। जब यह हादसा हुआ तब उस मार्ग पर कई मार्निंग वॅाकर भी घूम रहे थे। तेज गति से अपनी तरफ आती गाड़ी को देख वे जान बचाने के लिए इधर उधर भागे, लेकिन स्कूली छात्र की गाडी ने एक मार्निंग वॅाकर और एक सब्जी वाले को टक्कर मार दी। छात्र खुद का नाम हर्षित जायसवाल बता रहा है। जब लोगों ने उसे पकड़ा तो वह पिता के नाम पर रौब झाड़ रहा था। वह सफेद रंग की गाड़ी में सवार था। जिसका नंबर एमपी 09 सीएल 5092 है।

100 की रफ्तार से चल रहा था गाड़ी

जिस मार्ग पर छात्र गाड़ी दौड़ा रहा था। वह कई पुलिस अफसरों व अधिकारियों के बंगले है और काफी लोग सुबह सैर के लिए उस मार्ग पर निकलते है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छात्र करीब 100 की रफ्तार से गाड़ी चल रहा था। वह गाड़ी को संभाल नहीं पाया। गाड़ी की रफ्तार ज्यादा होने के कारण एक के बाद एक तीन वाहनों को उसने टक्कर मार दी। बाद में लोगों ने छात्र को वाहन से बाहर निकाला तो वह बोल रहा था कि वह स्कूल के लिए लेट हो रहा था,इसलिए गाड़ी इतनी तेज चला रहा था। इस हादसे में दो लोग घायल हुए है। बाद में लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और स्कूल प्रबंधन इसकी जानकारी दी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox