होम / Indore: डिप्रेशन से शिकार बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, जानें पूरी घटना

Indore: डिप्रेशन से शिकार बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, जानें पूरी घटना

• LAST UPDATED : April 4, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज),Indore: पिछले कुछ समय से देश में डिप्रेशन से पीड़ित लोगों के भयानक कदम उठाने के मामले तेजी से बढ़े हैं। ज्यादातर मामलों में देखा जाता है कि मरीज अपनी जान ही ले लेता है। इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है।

इंदौर में डिप्रेशन से पीड़ित एक व्यक्ति ने बुधवार को अपनी 75 वर्षीय मां की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

ऐसे की मां की हत्या

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अमरेंद्र सिंह ने बताया कि केलोद हाला इलाके में गोपाल शर्मा की उम्र 53 साल ने अचानक अपनी मां रतन बाई की उम्र 75 साल की गर्दन पर दरांती से हमला कर दिया और अधिक खून बहने से बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। एडीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी गरीब परिवार से नहीं है। साथ ही उन्होंने बताया कि आर्थिक रूप से संपन्न परिवार से ताल्लुक रखने वाले गोपाल शर्मा कथित तौर पर कुछ समय से अवसाद से पीड़ित थे और उनका व्यवहार सामान्य नहीं था।

पत्नी के मायके जाने से परेशान 

साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल हंसिया भी बरामद कर लिया है। पुलिस अधिकारी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि हम हत्या के पीछे स्पष्ट कारण जानने के लिए मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं। अपर पुलिस अधिकारी ने बताया के आरोपी के दो बेटे हैं और उसकी पत्नी काफी समय से उसे छोड़कर अपने मायके में रह रही है। माना जा रहा है कि पत्नी के लंबे समय से दूर रहने के कारण आरोपी डिप्रेशन में चला गया होगा।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox