होम / Indore Traffic News: इंदौर के इस रास्ते पर रूट डायवर्जन, इतने दिन तक चुनें दूसरा रास्ता

Indore Traffic News: इंदौर के इस रास्ते पर रूट डायवर्जन, इतने दिन तक चुनें दूसरा रास्ता

• LAST UPDATED : March 5, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Indore Traffic News: इंदौर में मेट्रो ट्रेन परियोजना को लेकर काम तेज कर दिया है। अधिकारियों का प्रयास है कि साल के बीच या अंत तक प्रोफेशनल रन शुरू कर दिया जाए, लेकिन इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए मार्ग में आ रही बाधाओं को दूर करना भी जरूरी है। इंदौर यातायात पुलिस ने मेट्रो के काम को जल्दी करने के लिए कुछ रूट को डायवर्ट कर दिया गया है। विजयनगर से लेकर बापट चौराहे के बीच डायवर्जन प्लान को मंजूरी दी है। ट्रैफिक पुलिस से मंजूरी मिलने के बाद अब लोग विजयनगर से बापट चौराहे तक सीधे आ जा नहीं सकेंगे।

इस साल मेट्रो के काम की होने की उम्मीद

इस रुट को बंद करते समय लोगों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए आसपास के रास्तों से आने जाने का ऑप्शन दिया है। आपको बताते है इसके वैकल्पिक रास्ते. निर्धारित समय सीणा निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए मेट्रो ट्रेन परियोजना केडी काम में तेजी कर दी गई है। यह उम्मीद लगाई जा रही है कि इस साल के आखिर तक प्रायोरिटी लेन पर मेट्रो ट्रेन चलना शुरू हो जाएगी। शहर के लोग मेट्रो में सफर कर पाएंगे। निर्माण कार्यों को तेज गति से पूरा करने के लिए विजयनगर चौराहे से बापट चौराहे के बीचे रुट डायवर्जन लागू किया है।

इतने बजे तक रूट किए डायवर्ट

बता दें कि इंदौर मेट्रो प्रोजेक्ट के तहत पैकेज आईएनओ-2  के मेघदूत और विजयनगर मेट्रो स्टेशन के निर्माण के लिए, विजयनगर से बापट चौराहे तक आना जाना आज यानी 5 मार्च 2024 को रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रुट को डायवर्टे किया जाएगा। विजयनगर से बापट चौराहे की ओर जाने वाले यातायात के बड़े वाहन जैसे बस और अन्य भारी वाहन सत्यसांई चौराहा स्कीम नंबर 78 तिराहा (महिंद्रा शोरूम के सामने) से स्कीम नंबर 136 चौराहा होते हुए न्याय नगर से बापट चौराहा या आगे की ओर जा सकेंगे।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox