होम / इंदौर में मूसलाधार बारिश के बीच शान से निकाली दोस्तों ने इंजीनियर की बरात

इंदौर में मूसलाधार बारिश के बीच शान से निकाली दोस्तों ने इंजीनियर की बरात

• LAST UPDATED : July 6, 2022

इंडिया न्यूज़, Indore Weather Today: इंदौर में तीन घंटे की मूसलाधार बारिश ने चारो तरफ पानी ही पानी कर दिया है जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ तकरीबन सभी प्रमुख सड़कों पर पानी भर गया। 3.6 इंच बारिश ने सड़कों को नदी-नाले का स्वरूप दे दिया। संकरी गलियों में तो तेज धारा बह रही थी। बीआरटीएस कॉरिडोर में दो से तीन फीट पानी भरा था। इसी बीच तिरपाल के सहारे निकली एक बरात चर्चा का विषय बन गई है।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमन जैन की बरात निकली तरपाल के निचे

इंदौर में तिरपाल में निकली बरात।

 

क्लर्क कॉलोनी जैन परिवार ने बरसते पानी में तिरपाल ओढ़कर बरात निकाल दी। बारिश की परेशानियों के बीच निकली यह बरात चर्चा का विषय बन गई। क्लर्क कॉलोनी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमन जैन की शादी थी। बरात का समय शुरू होते ही धुआंधार बारिश शुरू हो गई। बरात को मदन महल गार्डन तक जाना था, जहां अमन की शादी मेघा से होनी थी। जब बारिश नहीं रुकी तो तय हुआ कि बरात तो निकलेगी और निकली भी। तिरपाल खरीदी गई और पूरी बरात उसके नीचे ही नाचते-गाते आगे बढ़ी। घोड़ी पर सवार दूल्हा भी तिरपाल के नीचे था और सजे-धजे बराती भी। श्याम बैंड के संचालक रोहित गोरले ने बताया कि कई साल से वह बरातों में शामिल हो रहे हैं, पर ऐसा तो उन्होंने पहली बार ही देखा है।

बारिश के कारण सड़कों पर भरा पानी रोड जाम

तेज बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भर गया और दुपहिया वाहन उसमें डुबने लगे थे। पानी भर जाने के कारण गाड़ियां बंद हो रही थी। कर्मचारियों को पोलिंग बूथ तक ले जाने वाली बसों के पहिये भी डूब गए। सुबह 11 बजे तेज बारिश का दौर शुरू हुआ जो दो बजे तक चला। शहर के भंवरकुआं, जीपीओ, अन्नपूर्णा रोड, एयरपोर्ट, नवलखा, देवास नाका, विजय नगर, संजय सेतु समेत कई इलाके पानी-पानी हो गए। बारिश के कारण एमजी रोड, जवाहर मार्ग जैसी सड़कों पर जाम लग गया।

मौसम विभाग ने जताया था अलर्ट

मौसम केंद्र ने इंदौर में बारिश का ऑरेज अलर्ट जारी किया था। तीन दिन में इंदौर के लिए दूसरी बार ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ है। तेज बारिश की वजह से कई इलाकों में पेड़ गिर गए, जिससे आवागमन प्रभावित हुआ। तेज बारिश ने मतदान केंद्रों तक जाने वाले कर्मचारियों की भी अच्छी-खासी परीक्षा ले ली। नेहरू स्टेडियम में सामग्री वितरण के लिए जो टेंट लगा था, वह तहस-नहस हो गया। स्टेडियम में आठ डोम बने थे, लेकिन सभी पानी-पानी हो गए।

Read More: MP Nagareey Nikaay Chunaav भोपाल और इंदौर कईं जगह ईवीएम में गड़बड़ी कारण मतदान शुरू करने में हुई देरी

Read More: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव में पहले चरण में आज मतदान शुरू

Read More: मनी लॉन्ड्रिंग मामला : चीनी मोबाइल कंपनियों के ठिकानों पर ED की छापेमारी यूपी, एमपी, बिहार, दक्षिणी राज्यों में 40 ठिकानों पर ली तलाशी

Read More: भोपाल पहुंची शतरंज ओलंपियाड की मशाल रिले

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox