होम / इंदौर कोर्ट में लव जिहाद के आरोपी ने पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

इंदौर कोर्ट में लव जिहाद के आरोपी ने पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

• LAST UPDATED : June 24, 2022

इंडिया न्यूज़,Indour News: इंदौर में लव जिहाद के आरोपी जिम संचालक ने पीड़िता को कोर्ट परिसर में हत्या की धमकी दे दी। पीड़िता ने गुरुवार को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि वह लव जिहाद के मामले में बयान देने कोर्ट गई थी। वहां आरोपी ने कहा- तुझे काट डालूंगा। इससे पहले आरोपी जेल से छूटने के बाद पीड़िता पर तलवार से हमला कर चुका है।

कोर्ट गलियारे में रोक कर दी धमकी

एमजी रोड TI संतोष यादव के मुताबिक पीड़िता परिवहन नगर की रहने वाली है। वह गुरुवार को माता-पिता के साथ कोर्ट में बयान देने गई थी। यहां लंच होने बाद पीड़िता कोर्ट के गलियारे से गुजर रही थी। इसी दौरान आरोपी गब्बर उर्फ मुस्तफा निवासी कृष्ण कन्हैया पैलेस ने उसे रोका और गर्दन काटने की धमकी दी।

आरोपी के खिलाफ एक और मामले में है केस दर्ज

राऊ के हसनजी नगर में रहने वाले एक बोहरा व्यक्ति ने भी गब्बर के खिलाफ ब्लैकमेल करने और पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि गब्बर ने उसकी पत्नी के साथ दोस्ती कर ली। फिर ब्लैकमेल करके दो लाख रुपए की डिमांड की। पैसा लेने के बाद गब्बर मेरी पत्नी को लेकर भाग गया। अब गब्बर उलटा उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। राऊ पुलिस ने इस मामले में भी गब्बर की तलाश शुरू कर दी है।

इस तरह पता चली असलियत

पीड़िता बीमार होने पर अल्ट्रा साउंड कराने पहुंची। यहां अल्ट्रा साउंड संचालक ने उससे पति का आधार कार्ड मांगा। जब आरोपी ने अपना आधार कार्ड दिया तब पता चला कि युवक मुस्लिम है। इससे युवती को पता चला कि युवक का नाम मुस्तफा है। इसके बाद पीड़िता ने हंगामा कर मामले में केस दर्ज करवा दिया था। इस केस में मुस्तफा को कोर्ट ने जेल भेज दिया था।

इससे पहले पीड़िता पर किया था हमला

इसके बाद सितंबर 2021 में मुस्तफा जेल से छूटकर बाहर आया। इसके बाद मुस्तफा ने अपने साथी सौरभ कनोजिया, मयूर और अन्य साथियों के साथ मिलकर तलवार व चाकू से हमला कर दिया। इस मामले में हिंदूवादी संगठनों ने थाने का घेराव भी कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने गब्बर पर धमकाने को लेकर केस दर्ज कर दिया था। कुछ दिन पहले पुलिस पर दबाव बनाने के लिए गब्बर ने जहर भी खा लिया था।

Read More: रणजी ट्रॉफी फाइनल: सरफराज के शतक ने मुंबई को एमपी के खिलाफ दबदबा बनाया

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox